बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में स्कूल वैन में लगी आग, बाल-बाल बचे बच्चे, गाड़ी से धुंआ निकलने पर विद्यार्थियों को निकाला गया बाहर , मौके पर मची अफरा-तफरी

बांका में स्कूल वैन में लगी आग, बाल-बाल बचे बच्चे, गाड़ी से धुंआ निकलने पर विद्यार्थियों को निकाला गया बाहर , मौके पर मची अफरा-तफरी

बांका- के शंभूगंज थाना क्षेत्र में एक नीजि विद्यालय के स्कूल मैजिक वाहन में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. वाहन ड्राइवर और स्थानीय लोगों की मदद से स्कूल वेन के अंदर से बच्चों को बाहर निकाला गया. इस दौरान स्कूल वैन धु-धु कर जलने लगी.  मैजिक वाहन जलकर खाक हो गया. बता दें  स्कूल में छुट्टी होने के बाद दर्जनों बच्चे स्कूल मैजिक वाहन से घर लौट रहे थे. बड़ा हादसा होने से बाल बाल बच गया.

जानकारी के अनुसार बांका के शंभूगंज थाना क्षेत्र स्थित एक निजी विद्यालय में प्रखंड क्षेत्र के बच्चे स्कूल बैंक के माध्यम से पढ़ने के लिए रोज की तरह गया हुआ था. स्कूल में छुट्टी होने के बाद सभी बच्चे स्कूल वेन के माध्यम से अपने-अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान अचानक स्कूल मैजिक वाहन में अचानक का भीषण आग लग गई.

 स्कूल वैन के अंदर बैठे बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे। इसके बाद मौके पर चालक ने सड़क किनारे मैजिक वाहन को खड़ा कर दिया. जिसे देखकर आसपास काम कर रहे किसान भी दौड़कर मौके पर पहुंचे. सभी बच्चों को स्कूल मैजिक वाहन के अंदर से काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाल। इस वाहन में यूकेजी से लेकर तीसरी कक्षा के एक दर्जन बच्चे सवार थे. सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. इसके बाद मौके पर ही स्कूल मैजिक वाहन बुरी तरह से जलकर नष्ट हो गया.

रिपोर्ट--चन्द्रशेखर कुमार भगत 


Suggested News