सड़क पर खड़ी ट्रक में स्कार्पियो ने मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत, 3 गंभीर रूप से जख्मी

सड़क पर खड़ी ट्रक में स्कार्पियो ने मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत, 3 गंभीर रूप से जख्मी

DARBHANGA : जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है। जहाँ एनएच-57 पर पंजाबी ढ़ाबा के निकट खड़ी ट्रक में स्कॉर्पियों ने टक्कर मार दिया। जिसके बाद तीन लोगों की मौके पर ही मौत  हो गई है और अन्य कई घायल है। जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की सदर थाना क्षेत्र के रानीपुर स्थित पंजाबी ढाबा के पास शुक्रवार को स्कॉर्पियो ने वहां खड़ी ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक के पिछले हिस्से में स्कॉर्पियो के अगले भाग घूस जाने से उसमें सवार लोगों को निकालने में काफी मशक्कत करना पड़ा। 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस एवं स्थानीय लोगों की मदद से स्कॉर्पियो को ट्रक से बाहर निकलवाया गया। स्कॉर्पियो में फंसे चालक सहित सभी सवार व्यक्तियों को बाहर निकाला गया। तब तक काफी देर हो चुकी थी। बाहर निकालने पर चालक सहित तीन सवार मृत पाए गए। जबकि अन्य तीन सवारी को गंभीर स्थिति में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां तीनों जीवन और मौत से लड़ रहे हैं। स्कार्पियो चालक मनीगाछी थाना क्षेत्र के स्वर्गीय जोगेश्वर झां के 57 वर्षीय पुत्र राजकुमार झा, स्कॉर्पियो पर सवार स्व. महेश कांत झा के 65 वर्षीय पुत्र रामानंद झा, उनकी बहू अनुवाद रवि शंकर झा की पत्नी 32 वर्षीय राधा देवी है। इधर जख्मी में रामानंद झा की पत्नी मालती देवी, पुत्र अनुज कुमार और आदित्य कुमार शामिल हैं। 

बताया जाता है कि सभी समस्तीपुर से लौटकर अपने घर मनीगाछी जा रहे थे। बताया जाता है कि एनएच-57 पर सड़क किनारे ट्रक खड़ी थी। जहां पीछे से आकर स्कॉर्पियो ट्रक के पिछले हिस्से में जोरदार टक्कर मारा। जिससे स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे घुंस गया। दोनों के जोरदार टक्कर होने से फोरलेन के दोनों लेन पर वाहनों का रफ्तार थम गया। जो लोग जा रहे थे मदद के लिए दौड़ पड़े। सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। घटना के बाद काफी देर तक एनएच पर यातायात ठप हो गया। सदर थाना की पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया। इसके बाद वाहनों का परिचालन शुरू हुआ। थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद की कारवाई की जा रही है। परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News