बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आगे-आगे चल रही ट्रक में स्कॉर्पियो ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे में मोबाइस कंपनी के एक्सक्यूटिव की हुई मौत

आगे-आगे चल रही ट्रक में स्कॉर्पियो ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे में मोबाइस कंपनी के एक्सक्यूटिव की हुई मौत

BHAGALPUR :  जिले के शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र का है जहां तेज रफ्तार स्कार्पियो ने ट्रक के पीछे से जोरदा टक्कर मार दी, जिसमें । जिससे स्कार्पियो के आगे बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक गंभीर रूप से चोटिल हो गया।  घटना देर रात लगभग 1:00 बजे की है। 

बताया गया कि जिले के शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र में पटना से आ रही स्कार्पियो गाड़ी संख्या बीआर 01पी एच 9370  ट्रक से जा टकराई। जिसमें  पटनासिटी के नयाटोला जमुनापुर के द्वारिका प्रसाद सिंह के 37 वर्षीय  पुत्र जयप्रकाश कुमार की मौत हो गई। मिली जानकारी अनुसार मृतक स्कार्पियो गाड़ी से मोबाइल डिलीवरी देने के लिए पटना से भागलपुर जिले के पिरपैती जा रहे थे।तभी जिले के शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के पलगंव के पास आगे चल रही ट्रक में स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर हो गई।  जिससे कि जयप्रकाश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर शिवनारायणपुर थाना पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर घायल चालक का इलाज कराया गया।

मृतक विवाहित थे वह अपने पीछे एक 9 वर्षीय पुत्री और एक 8 वर्षीय पुत्र को छोड़ गए। मृतक जयप्रकाश एसपीडी (SPD)मोबाइल डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी में एक्सक्यूटिव के पद पर कार्यरत थे। मृतक के छोटे भाई दिलीप कुमार ने बताया कि देर रात लगभग 3:00 बजे के आसपास कंपनी का फोन आया कि आपका भाई का भागलपुर जिला के पलगांव में एक्सीडेंट हो गया है। वह घायल है इसके बाद हम लोगों ने घर वाले को बताया और वहां से यहां पर पहुंचे। पहुंचने के उपरांत देखा तो मेरे भाई की मृत्यु हो चुकी थी।

घटना को लेकर शिवनारायणपुर थाना प्रभारी बबलू कुमार ने बताया कि देर रात स्कार्पियो ने खड़ी ट्रक में टकर मार दी थी जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई। स्कॉर्पियो गाड़ी को जप्त कर लिया गया है और शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Suggested News