शादी समारोह में जा रही बारातियों से भरी स्कॉर्पियो की तेज रफ्तार पिकअप से हुई जोरदार टक्कर, आधा दर्जन से अधिक घायल

शादी समारोह में जा रही बारातियों से भरी स्कॉर्पियो की तेज रफ्तार पिकअप से हुई जोरदार टक्कर, आधा दर्जन से अधिक घायल

NALANDA : रहुई थाना क्षेत्र के एसएच 78 पर मंदिलपुर के समीप अनियंत्रित पिकअप और स्कार्पियो की टक्कर में स्कार्पियो पर सवार आधा दर्जन बाराती गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जख्मी हालत में स्थानीय पुलिस ने सभी लोगों को इलाज के लिए बिहार शरीफ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया । 

जख्मी स्कार्पियो सवार जगनंदनपुर निवासी पंकज कुमार ,कादीचक निवासी विपिन कुमार,  रहुई निवासी जितेंद्र कुमार, पटना दीदारगंज निवासी सुनील कुमार व दो अन्य शामिल  शामिल है । जख्मी  पंकज कुमार ने बताया कि वे सभी जगनंदनपुर निवासी विकास कुमार की शादी में शामिल होने के लिए हरनौत प्रखंड के भाथा गांव गए थे। शादी के बाद वह लोग बिंद इलाके से वापस अपने गांव लौट रहे थे । 

इसी दौरान चालक को नींद आने के कारण मंदिलपुर के समीप पटना की ओर से आ रही पिकअप से जबरदस्त टक्कर हो गयी ।  टक्कर इतना जबरदस्त था कि हादसा के बाद दोनों वाहन के परखच्चे उड़ गया । थानाध्यक्ष नंदन कुमार सिंह ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है दोनों वाहनों को जप्त कर लिया गया है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी 


Find Us on Facebook

Trending News