बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में खड़ी ट्रक में स्कॉर्पियों ने मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगों की मौत, 8 की हालत गंभीर

पूर्णिया में खड़ी ट्रक में स्कॉर्पियों ने मारी टक्कर, हादसे में 5 लोगों की मौत, 8 की हालत गंभीर

PURNEA: पूर्णिया से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं 9 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी अनुसार, स्कॉर्पियों से बाराती जोकीहाट से खगड़िया जा रहे थे। इसी दौरान  बड़ा हादसा हुआ है। मरंगा थाना के बाईपास के पास की घटना है। जहां सड़क पर खड़ी ट्रक में एक स्कॉर्पियो ने टक्कर मारी है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 8  घायल हो गए है। घटना पूर्णिया जिले की है।

बता दें कि, सभी लोग बरात में शामिल होने के लिए खगड़िया जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सभी मृतक अररिया के जोकीहाट का रहने वाला है। इस हादसे में 9 लोग घायल हो गए 4 की गंभीर स्थिति बताई जा रही है। दरअसल घटना पूर्णिया बायपास के मरंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत मरंगा एनएच पर खड़ी ट्रक ने बरात में शामिल होने के लिए जा रही स्कॉर्पियों ने भीषण टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर के बाद मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई 9 लोग घायल हो गए।

गाड़ी में 14 लोग सवार थे आनन-फानन में पूर्णिया सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार और कई थाने की पुलिस पहुंचकर सभी घायलों को पूर्णिया जीएमसीएच में भर्ती कराया और सभी मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक की पहचान मोहम्मद जलील पिता से सुदीन अब्दुल रहीम के पुत्र मोहम्मद इश्तियाक आलम अब्दुल जलील फुल जभी सोफिया।

 घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि हाशिम के पुत्र मोहम्मद असलम की शादी में खगड़िया मानसी बदना गांव जा रहे थे। इसी दौरान मरंगा में भीषण सड़क हादसा हुआ फिलहाल सभी घायलों का इलाज पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। जिसमें से चार की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।



Suggested News