जालसाजों की करतूत ! एसडीओ की गाड़ी का भी बना दिया फर्जी ई-पास, पांच गिरफ्तार

जालसाजों की करतूत ! एसडीओ की गाड़ी का भी बना दिया फर्जी ई-पास, पांच गिरफ्तार

SASARAM : खबर रोहतास जिला के डेहरी अनुमंडल क्षेत्र से है। जहां लॉकडाउन में आपदा को अवसर में तब्दील करने का एक मामला प्रकाश में आया है। जिसके तहत पांच ऐसे जालसाजों को गिरफ्तार किया गया है, जो डीएम तथा SDO के फर्जी हस्ताक्षर से वाहनों का ई-पास जारी कर रहा था। सबसे बड़ी बात यह है कि इन जालसाजों ने डिहरी के एसडीओ सुनील कुमार के दो गाड़ियों का भी फर्जी ई-वाहन पास बना डाला। 

मामले में कार्रवाई करते हुए डिहरी के सुभाष नगर तथा थाना चौक से 5 जालसाजों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही कंप्यूटर, लैपटॉप जप्त करने के अलावा इनके दुकानों को भी सील किया गया है। डिहरी के एसडीओ सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि कुछ कंप्यूटर ऑपरेटिंग करने वाले दुकानदार पैसे लेकर फर्जी रूप से वाहनों का ई-पास बना रहे हैं। 

इसी सूचना पर उन्होंने अपने सुरक्षा गार्ड को सादे  लिवास में पैसे लेकर अपनी दो सरकारी वाहनों का ई-पास बनाने के लिए जालसाजों के पास भेजा। एक जालसाज ने 15 सौ तो दूसरे ने मात्र 5 सौ रुपये लेकर डिहरी के एसडीओ के सरकारी गाड़ी का ई-वाहन पास बना दिया। सबूत हाथ लगते ही एसडीओ सुनील कुमार तथा एएसपी संजय कुमार ने धावा बोलकर दोनों के अड्डों पर छापेमारी कर रंगे हाथ धर दबोचा। SDO ने बताया कि दोनों कंप्यूटर के दुकानों को सील कर दिया गया है। वही 5 की गिरफ्तारी हुई है।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News