बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"बिजली विभाग के एसडीओ बोल रहे हैं, 20 लाख दो वरना", बिल्डर के पास आए फोन कॉल से मचा हड़कंप

"बिजली विभाग के एसडीओ बोल रहे हैं, 20 लाख दो वरना", बिल्डर के पास आए फोन कॉल से मचा हड़कंप

PATNA: राजधानी में रंगदारी का बाजार गर्म होता नजर आ रहा है। मामला एक प्राइवेट कंपनी के प्रबंध निदेशक सह बिल्डर सुमित कुमार से जुड़ा है। जिससे फोन पर 20 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है।

इस मामले में पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले बिल्डर सुमित सिंह ने लिखित शिकायत थाने में दर्ज कराया है। बताया जा रहा है की निजी कंपनी के प्रबंध निदेशक सह बिल्डर सुमित कुमार सिंह बीते 2 फरवरी को फोन पर बिजली विभाग का एसडीओ बताकर 20 लाख की रंगदारी मांगी है। नहीं देने पर जान से हाथ धोने की बात कही है।

ऐसे में बताया जा रहा है कि पीड़ित से उस फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर कुल 3 मिनट 5 सेकेंड बात किया है। जिसमें उसने अपने आपको बिजली विभाग का एसडीओ बताकर 20 लाख बतौर रंगदारी बिल्डर सुमित कुमार सिंह से मांगी है। फिलहाल इस मामले की लिखित आवेदन मिलने पर शास्त्री नगर थाना की पुलिस ऑडियो की तहकीकात में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार बिल्डर सुमित कुमार सिंह को 2 फरवरी को फोन पर धमकी के साथ रंगदारी मांगने के मामले में 4 दिन के अंदर 20 लाख की डिमांड पूरी करने की मांग की गई है। नहीं देने पर जान से मारने की बात कही गई है। फिलहाल इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News