बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में जल संसाधन विभाग के एसडीओ की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में जल संसाधन विभाग के एसडीओ की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक कमरे से जल संसाधन विभाग में कार्यरत एक युवती का डेड बॉडी बरामद हुआ। जिसके बाद देखते ही देखते पूरे क्षेत्र में ख़बर आग के तरह फैल गई। जिसके बाद लोगों ने पूरे मामले की सूचना सदर थाना की पुलिस को दिया। 

बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अतरदह प्रजापति नगर का है। जहाँ लखीसराय की रहने वाली महिमा कुमारी मुजफ्फरपुर के जल संसाधन विभाग में एसडीओ के पद पर कार्यरत हैं। वही सदर थाना क्षेत्र के प्रजापति नगर के विनोद गुप्ता के मकान के फर्स्ट फ्लोर पर पिछले दो सालों से रह रही थीं। इसी बीच शनिवार को महिमा कुमारी अपने कार्यलय नही पहुंची। जिसके बाद उनके कार्यालय से फोन किया गया। लेकीन उनका मोबाइल नंबर बंद था।

इसके बाद ऑफिस के लोगो को कुछ अंदेशा हुआ। जिसके बाद महिमा कुमारी के ऑफिस से एक स्टाप को देखने हेतु भेजा गया। वही जब कार्याालय का स्टाप महिमा कुमारी के रूम पर पंहुचा तो देख कर दंग रह गया। महिमा कुमारी के घर का दरवाजा खुला हुआ था और रूम के अंदर महिमा कुमारी का डेड बॉडी पड़ा हुआ था। 

इसके बाद पूरे मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दिया गया। जिसके बाद मौक़े पर सदर थाना प्रभारी दल बल के साथ मौक़े पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए हैं। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हैं। 

मुज़फ्फ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News