कार्यालयों में बिचौलियों पर लगाम लगाने को लेकर एसडीओ ने की छापेमारी, कर्मियों से लेकर काम करानेवाले दलालों में मची अफरा तफरी

कार्यालयों में  बिचौलियों पर लगाम लगाने को लेकर एसडीओ ने की छापेमारी, कर्मियों से लेकर काम करानेवाले दलालों में मची अफरा तफरी

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज कार्यलय  बेमतलब घूमने विभिन्न कार्यालय आए लोगों पर एसडीओ एसजेड हसन ने शिंकजा कसना शुरू कर दिया है। बता दें कि न्युज4 नेशन में लगातार बिचौलियों बैठने की खबर प्रमुखता से प्रकाशित किया था, खबर के बाद एसडीओ एस जेड हसन की आदेश अनुसार सोमवार को एएसडीम प्रमोद कुमार प्रखंड , अंचल, मनरेगा, पंचायती राज , आरटीपीएस एवं तहसील कचहरी कार्यालयों में बिचौलियों की धर पकड़ के लिए  औचक छापेमारी की। करीब एक घंटे तक हुई इस कार्यवाई से विभिन्न कार्यालय में मौजूद कर्मियों व आमलोगों में हलचल मची रही। 

छापेमारी में एएसडीएम के अलावे सर्किल इंस्पेक्टर सत्यनारायण राय, एएसआई सुधीर प्रसाद व पुलिस बल शामिल था। अचानक पहुंचे इन अधिकारियों ने पुलिस बल के साथ पहले प्रखंड व अंचल कार्यालय की घेराबंदी की। साथ ही आरटीपीएस काउंटर पर उपस्थित लोगों से पूछताछ और जांच पड़ताल की गई। हालांकि छापेमारी में किसी की गिरफ्तारी नही हो पाई। इसकी भनक जैसे ही बिचौलियों को लगी तो संबंधित कार्यालय वे नौ दो ग्यारह हो गए। इस दौरान एएसडीएम ने संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को फालतू लोगों को चैम्बर में नहीं घुसने की नसीहत दी। साथ ही ड्यूटी पर मौजूद सुरक्षा गार्ड को भी सख्त हिदायत दी। 

छापेमारी में सबसे दिलचस्प बात यह रही थी तहसील कचहरी बंद पाया गया और कचहरी के काम से आए हुए लोग वहां मौजूद पाए गए। जिस कारण छापेमारी को गए पदाधिकारियों को वहाँ से बैरंग लौटना पड़ा। जबकि वहां बिचौलियों की अड्डा बना हुआ था।


Find Us on Facebook

Trending News