औरंगाबाद में नक्सलियों के खिलाफ चला सर्च अभियान, हथियार और प्रेशर आइईडी बरामद

औरंगाबाद में नक्सलियों के खिलाफ चला सर्च अभियान, हथियार और प्रेशर आइईडी बरामद

AURANGABAD : जिले के मदनपुर के जंगल मे सीआरपीएफ की 205 कोबरा बटालियन एवं जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया है। इस दौरान लंगुराही पचरूखिया जंगल में नक्सलियों के कई ठिकानों पर दबिश दी गयी। जिसके बाद ऑपरेशन के क्रम में नक्सलियों के बंकर से हथियार व अन्य सामान बरामद किया गया। बता दें कि नक्सल प्रभावित इलाकों में लगातार कार्रवाई की जा रही है। 

एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा के निर्देश पर लंगुराही, पचरूखिया के जंगलों में सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। एएसपी अभियान मुकेश कुमार ने बताया कि नक्सल प्रभावित इलाकों में लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मदनपुर के दक्षिणी इलाके में दो सीआरपीएफ व एक कोबरा बटालियन के कैंप खुल जाने के बाद आज नक्सली बैकफुट पर आ गये है। इसी कारण पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ काफी सफलता मिल रही है। 

सर्च ऑपरेशन के दौरान एक एसएलआर, तीन एसएलआर मैगजीन, 257 राउंड गोली, एक बोल्ट एक्शन राइफल, दो एमुनेशन पाउच, दवा, नक्सल सामग्री, एक प्रेशर आइइडी, तीन कमांड सिरीज आइइडी, इलेक्ट्रिक वायर पचरूखिया के जंगलों से पुलिस ने बरामद किया है।  एएसपी अभियान ने बताया कि नक्सलियों के खिलाफ आगे भी ऑपरेशन जारी रहेगा। 



Find Us on Facebook

Trending News