बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान में रंगदारों का राज! पैसे नहीं दिए दो सगे भाईयों को मार दी गोली, डरे-सहमे हैं व्यावसायी

सीवान में रंगदारों का राज! पैसे नहीं दिए दो सगे भाईयों को मार दी गोली, डरे-सहमे हैं व्यावसायी

SIWAN : महाराजगंज में फिर अपराधियो ने दो सगे भाइयों को   गोली मारकर गम्भीर रुप से घायल  कर दिया। जिसके बाद अब इस क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया है।  घटना महाराजगंज क्षेत्र के दारौंदा थाना क्षेत्र के भईया-भैयनी के समीप का हैं। जहां अपराधियो ने दो सगे भाइयों को गोली मारकर घटना को अंजाम दे दिया। जिससे वहां अफरा -तफरी का माहोल कायम हो गया।

 अपराधियों द्वारा गोली काण्ड के बाद सभी दुकानदारो ने अपनी-अपनी दुकाने बंद कर निकल पड़े। वहीं अपराधी जिन दो लोगो को गोली मारी वे दरौंदा थाना के रामचंद्रापुर गाँव के रहने वाले बताए जा रहें है। दोनो घायलो को इलक्ज के लिए अस्पताल भेज पुलिस गम्भीरता से जांच करने में जुटी हुई हैं ।

 होने के बलाया गया ।वही धायल युवक दिलीप चौरसिया व प्रमोद चौरसिया दोनो सगे भाई हैं जो अपना व्यवसाई कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं । घायल युवक के माने तो अपराधियों द्वारा बार बार धमकाया और रंगदारी का मांग किया जाता हैं। उनका कहना था कि वह लोग पांच लाख की डिमांड कर रहे थे।  इससे पहले भी महराजगंज में कई बार व्यवसायियों से इन लोगो के द्वारा रंगदारी मांगी गई हैं और नही देने पर हत्या कर देने की धमकी भी देते हैं ।इस घटना से स्थानीय व्योसाई वर्ग में आक्रोश देखने को मिल रहा हैं ।


Suggested News