बढ़ते अपराध को लेकर बक्सर बंद, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

बढ़ते अपराध को लेकर बक्सर बंद, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

बंद को लेकर बक्सर में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गये हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती कर दी गयी है। असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जा रही है। संदिग्ध लोगों को रोककर उनकी तलाशी ली जा रही है। हालांकि अभी तक कहीं से भी कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है। जिले में बढ़ती आपराधिक गतिविधियों को लेकर आज शुक्रवार को बक्सर बंद किया गया है। बंद में कहीं कोई अप्रिय घटना न घटे इसके लिए खुद पुलिस-प्रशासन के आलाधिकारी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। 

SECURITY-ARRANGEMENTS-TIGHTEN-IN-BUXAR3.jpg

अधिकारियों द्वारा शहर में लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है। रोज की तरह परिचालन सामान्य दिख रहा है लेकिन कहीं-कहीं दुकानें बंद दिख रही हैं। आपको बता दें कि बक्सर के सदर विधायक संजय कुमार तिवारी ने जिले के एसपी पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाते हुए बंद का आह्वान किया है। उनका कहना है कि अपराधियों के खिलाफ पुलिस कुछ नहीं कर रही है। 

SECURITY-ARRANGEMENTS-TIGHTEN-IN-BUXAR2.jpg

विधायक ने बक्सर पुलिस पर अवैध उगाही के साथ ही शराब तस्करों और बालू माफियाओं के साथ सांठगांठ का आरोप लगाया है। विधायक ने कहा कि नंदन गांव में सीएम के ऊपर हमले के बाद एसपी को हटाने का आश्वासन दिया था लेकिन अभी तक एसपी को हटाया नहीं गया है। दूसरी ओर, बक्सर एसपी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज किया है और कहा कि विधायक द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। किसी भी एजेंसी से जांच कराने की चुनौती देते हुए एसपी ने कहा कि मेरे काम का मॉनिटरिंग पुलिस मुख्यालय व सरकार कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News