शराबबंदी को छोड़ बिहार के हालात देखिये नीतीश जी, पटना पहुँचते ही तेजस्वी का सीएम पर तंज

शराबबंदी को छोड़ बिहार के हालात देखिये नीतीश जी, पटना पहुँचते ही तेजस्वी का सीएम पर तंज

पटना. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पटना पहुँचते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाज सुधार अभियान पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, सीएम की समाज सुधार यात्रा से कुछ नहीं होने वाला है. जनता भी जान रही है कि मुख्यमंत्री अपनी यात्रा के दौरान किस तरह की बातें कर रहे हैं.

तेजस्वी गुरुवार सुबह दिल्ली से पटना लौटे. उनके साथ उनकी पत्नी राजश्री भी पटना आई हैं. यहाँ संवाददातों से बात करते हुए तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कई मुद्दों पर घेरा. उन्होंने कहा, सीएम अब शराबबंदी के मुद्दे पर घिर चुके हैं. समाज सुधार यात्रा क्या है यह सिर्फ मुख्यमंत्री को ही पता है. सीएम को भ्रष्टाचार नहीं दिख रहा है, बेरोजगारी नहीं दिख रही है, बिहार के हालात क्या हैं यह नहीं दिख रहा है. और मुख्यमंत्री सिर्फ और सिर्फ शराबबंदी पर लगे हुए हैं.

यह पहला मौका नहीं है जब तेजस्वी ने मुख्यमंत्री को समाज सुधार अभियान और शराबबंदी पर घेरा हो. वे पूर्व में भी नीतीश कुमार की यात्रा को लेकर तंज कस चुके हैं. यहाँ तक कि उन्होंने कहा था कि वर्ष 2022 के आरम्भ में ही राजद की ओर से राज्यव्यापी बेरोजगारी यात्रा निकाली जायगी. इसकी अगुआई तेजस्वी यादव करेंगे. 




Find Us on Facebook

Trending News