बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सात साल की चचेरी बहन को देख भाई की बिगड़ी नीयत, धान के खेत में ले जाकर किया गंदा काम

सात साल की चचेरी बहन को देख भाई की बिगड़ी नीयत, धान के खेत में ले जाकर किया गंदा काम

GOPALGANJ : जिले के भोरे थाना क्षेत्र के एक गांव में एक सात वर्षीय मासूम बच्ची को उसी के चचेरे भाई ने रिश्ते को तार तार करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। फिलहाल पीड़िता का मेडिकल और इलाज सदर अस्पताल के महिला वार्ड में कराया गया।

दरअसल इस संदर्भ में पीड़िता के मां ने बताया कि आरोपी रिश्ते में बच्ची का चचेरा  भाई लगता है। गुरुवार को शाम वह घर पर आया था। खाना मांगा खाना खाने के बाद वह बच्ची को अपने साथ खेत में लेकर  धान के बोझा उठाने के लिए  कहकर ले जाने की बात कहने लगा। जिसपर कहा गया की इस बच्ची से बोझा नही उठेगा। तभी किसी काम के संदर्भ में अपने रूम में चली गई जिसके बाद वह बच्ची को लेकर खेत की तरफ चला गया। 

कुछ देर के बाद  बच्ची रोते  हुए घर आई। जब उससे रोने की वजह पूछा गया तो उसने पूरी बात बताई बच्ची के कपड़े में ब्लड लगा हुआ था। वहीं इस घटना के बाद बच्ची को लेकर थाना गई  और तत्काल पुलिस को पूरी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच और ईलाज कराने के सदर अस्पताल भेज दिया गया। 

इस संदर्भ में एसपी  स्वर्ण प्रभात ने बताया की बच्ची को मेडिकल जांच  के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। साथ  ही त्वरित कार्यवाई करते हुए  24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Suggested News