एक माह के भांजे को देखकर बदली कलयुगी मामा की नियत, ऐसा उठाया कदम जिसे जानकर आप भी रह जायेंगे दंग

एक माह के भांजे को देखकर बदली कलयुगी मामा की नियत, ऐसा उठाया कदम जिसे जानकर आप भी रह जायेंगे दंग

KAIMUR : जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में एक कलयुगी मामा ने एक माह के अपने भांजे का ही अपहरण कर लिया. नदी पास के कुछ मल्लाहो ने एक व्यक्ति को बच्चे को लेकर जाते देखा. जब घरवाले बच्चे की खोजबीन करने लगे तो मल्लाहों ने लोगों को इसकी जानकारी दी. उनकी निशानदेही पर ग्रामीणों ने आरोपी कलयुगी मामा को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया. 

पीड़ित ने बताया आरोपी युवक दुर्गावती थाना क्षेत्र का रहने वाला है जो मेरे गांव मुबारकपुर आया हुआ था. रात्रि 12 बजे एक माह के बच्चे बच्ची को बेड से उठाकर नदी के रास्ते कहीं लेकर चला गया और फिर वापस बच्चे को कहीं छुपा कर चला आया. जब काफी खोजबीन होने लगी तो कुछ लोगों ने बच्चे को ले जाते देखा तो उन्होंने आरोपी के बारे में जानकारी दी. जब घरवाले और ग्रामीणों ने उसके साथ कठोरता से पूछताछ करना शुरू किया तो बच्चे को छुपाने की बात बताई ।

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया आरोपी मामा लगता है अपने एक माह के भांजे को पैसे के लालच में अपहरण किया था. 

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद इसकी निशानदेही पर भगवानपुर थाना क्षेत्र से एक माह के बच्चे को बरामद कर लिया गया है. मामा ने किस लिए बच्चे का अपहरण किया था. इसके पीछे क्या मंशा थी. यह अभी तक बता नहीं चल पाया है. पुलिस पूछताछ कर रही है.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News