बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अजीत कुमार ने विपक्ष को लोकतंत्र के लिए बताया घातक, कहा- पीएम के प्रति लोगों के बढ़ते विश्वास से हैं परेशान

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अजीत कुमार ने विपक्ष को लोकतंत्र के लिए बताया घातक, कहा- पीएम के प्रति लोगों के बढ़ते विश्वास से हैं परेशान

DELHI: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के प्रति आम लोगों का बढ़ता विश्वास इस देश के विपक्ष को खासे परेशान कर दिया है। परेशान विपक्ष सत्ता के लिए अब तुष्टिकरण का सहारा लेना शुरू कर दिया है। विपक्ष के नेता सनातन धर्म, हिंदू संस्कृति और धार्मिक ग्रंथो के ऊपर हमला कर यह साबित कर दिया है कि उनके पास आम जनों के लिए कोई मुद्दा नहीं है। वे समाज में तनाव पैदा कर सत्ता पाना चाहते हैं। विपक्ष का यह कदम लोकतंत्र के लिए बेहद घातक है। आम लोग इसे अच्छी तरह समझ गए हैं, वे विपक्ष के इस मंसूबे को कभी सफल नहीं होने देंगे। 

यह सारी बातें रविवार को कांटी क्षेत्र के मिठन सराय कोठियापुर में भाजपा कार्यकर्ता, समर्थकों और बुद्धिजीवियों को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा है। उन्होंने कहा कि आज समाज के बहुसंख्यक लोग पीएम मोदी के नीति और जनहित में उठाए गए कदमों का मुरीद बन गए हैं। पीएम मोदी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है, सब चाहते हैं की अगली बार फिर से भारत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने। 

कुमार ने उपस्थित लोगों से मोदी सरकार के साढ़े नौ वर्षों के कार्यकाल में जनहित में किए गए कार्यों का लाभ अधिक से अधिक जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे इसके लिए सकारात्मक पहल करने का अपील किया। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से हाल के दिनों में प्रधानमंत्री के द्वारा लॉन्च किए गए पी एम विश्वकर्मा योजना तथा 75 लाख परिवारों को फिर से उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन देने का निर्णय से आम लोगों को अवगत करते हुए उन्हें योजना का लाभ दिलाने का अपील किया।

इस अवसर पर आयोजित बैठक की अध्यक्षता समाजिक कार्यकर्ता राम सेवक साह ने किया। बैठक को पैक्स अध्यक्ष कविता देवी, रामकृष्ण सिंह, राम विनोद सिंह, महेश प्रसाद सिंह, डॉक्टर राम आशीष सिंह, रामस्वरूप राम , साजन सहनी, भिखारी सहनी, राजेश झा, नवल किशोर झा, मोहन पासवान, राम प्रवेश पटेल, शिव शंकर राय, सुरेश सिंह, सुधन पासवान, राजकुमारी देवी, सीता देवी, उर्मिला देवी, झरिया देवी आदि ने भी संबोधित किया। 

Suggested News