बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाना प्रभारी के एक वायरल ऑडियो से सनसनी : थाने में बैठकर मुखिया ने 40 किमी दूर युवक की कर दी हत्या, हो गए गिरफ्तार

थाना प्रभारी के एक वायरल ऑडियो से सनसनी : थाने में बैठकर मुखिया ने 40 किमी दूर युवक की कर दी हत्या, हो गए गिरफ्तार

SITAMADHI : सीतामढ़ी में एक थानेदार के ऑडियो ने सनसनी मचा दी है यह ऑडियो एक हत्याकांड से जुड़ा है थानेदार की उस ऑडियो पर विश्वास करें तो सीतामढ़ी जिले की किसी और थाने में बैठे एक मुखिया ने दूसरे थानाक्षेत्र एक इलाके में एक व्यक्ति का गोली मारकर हत्या कर दी। इस ऑडियो के सामने आने से बिहार पुलिस की कार्यशैली फिर से सवालो के घेरे में है।

 यह पूरा मामला सीतामढ़ी जिला के रीगा थाना क्षेत्र के कुसुमारी का है जहां 25 जुलाई को करीब 2:30 बजे अजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है इस घटना में कुसुमारी पंचायत के मुखिया प्रेमचंद कुमार को हत्याकांड में आरोपी बनाया जाता है लिखे एफ आई आर में बताया जाता है कि हथियार लेकर बाइक पर सवार आए मुखिया ने गोली मारकर की हत्या कर दी। लेकिन उसी वक्त रीगा थाना के तत्कालीन थाना प्रभारी सुबोध कुमार मुखिया जी के मोबाइल नंबर पर फोन करते हैं और पूछते हैं मुखिया जी अभी आप कहां हैं उधर से जवाब आता है कि हम अभी महिंदवाड़ा थाना पर है तब मुखिया जी को थाना प्रभारी सुबोध कुमार बोलते हैं कि महिंदवाड़ा थाना के बड़ा बाबू से बात कराइए। फिर मुखिया जी मोबाइल महिंदवाड़ा थाना के बड़ा बाबू को थमा आते हैं। उसके बाद थाना प्रभारी सुबोध कुमार महिंदवाड़ा थाना के बड़ा बाबू को कहते हैं कि भैया थोड़ा साइड हो जाइए हमारे यहां एक गोलीबारी की घटना हुई है। इसमें मुखिया जी का का नाम आया है, इनको अपने हाजत में बैठा लीजिए।

आईजी से की हत्या की जांच की मांग

इस ऑडियो को सामने आने के बाद बिहार पुलिस कार्यशैली सवालो के घेरे में आई इस ऑडियो से  यह स्पष्ट हो गया कि जिस वक्त हत्या हुई उस समय मुखिया जी घटनास्थल से तकरीबन 40 किलोमीटर दूर महिंदवारा थाना में किसी दूसरे एक व्यक्ति का कार्य करवा रहे थे इस पूरे मामले को लेकर मुखिया के भाई श्यामसुंदर प्रियदर्शी ने तिरहुत आईजी गणेश कुमार को आवेदन देकर इस मामले की जांच की भी मांग की है। जिस समय हत्या की घटना हुई उस समय मुखिया जी महिंदवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में पंचायती करने गए थे। जिसके बाद बात नहीं बनने पर महिंदवाड़ा थाना में  आवेदन तैयार कर महिंदवाड़ा थाना को सुपुर्द कर रहे थे। उसी वक्त उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाता है।


Suggested News