गया में आहर में युवती का शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

गया में आहर में युवती का शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

GAYA : जिले के इमामगंज प्रखंड अंतर्गत कोठी थाना क्षेत्र के रोंघा गांव स्थित सेलनाहा आहर से एक अज्ञात युवती का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु गया मगध मेडिकल के लिए भेज दिया। आसपास के ग्रामीणों के अनुसार युवती को हत्या के बाद फांसी के फंदे से लटका कर पेड़ में टांगने की बात बताई जा रही है। हालांकि पुलिस हत्या के कारणों की पुष्टि नहीं कर पाई। 

मिली जानकारी के अनुसार रोंघा गांव में कुछ किसान अपने खेतों की ओर जा रहे थे, तभी उन्होंने रोंघा गांव स्थित सेलनाहा आहर से एक अज्ञात युवती का शव को पेड़ से झूलता हुआ देखा, सूचना पर गांव के लोग भी पहुंच गए। इसके बाद किसी ने कोठी थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर पहचान कराने की कोशिश की। हालाँकि खबर लिखे जाने तक युवती की शव की पहचान नहीं हो सकी थी। वहीं इस संबंध में कोठी थाना के एसआई सभापति चौधरी ने बताया कि अज्ञात युवती का शव रोंघा गांव स्थित सेलनाहा आहर से मिला है। 

उन्होंने कहा की मृतिका की पहचान नहीं हो सकी है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है कि हत्या या आत्महत्या। फिलहाल इस घटना को लेकर अनुसंधान  जारी है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News