बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना : व्यक्ति की सड़ी गली लाश मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका

पटना : व्यक्ति की सड़ी गली लाश मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका

पटना. राजधानी पटना में व्यक्ति की सड़ी गली लाश मिलने की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है। वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। घटना पटना के फुलवारी शरीफ में बालमी के नजदीक हाइड्रोलिक के पास की है।

बताया जाता है कि गुरुवार के दिन हाइड्रोलिक लख के नजदीक जंगल झाड़ में लोगों ने एक 40 वर्ष के व्यक्ति का शव पड़ा हुआ देखा। झाड़ी में शव की सूचना लगते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने बताया कि शव से काफी बदबू आ रही थी। लोगों ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा था कि कई दिन पूर्व उस व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को झाड़ी के अंदर छुपा दिया गया था।

थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने बताया कि व्यक्ति की हत्या कई दिन पूर्व की गई ऐसा प्रतीत होता है। उन्होंने बताया कि शव पूरी तरह साड़ी गली हुई थी। मृतक की उम्र लगभग 40 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। 

थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास के लोगों से इसके बारे में पूछताछ की जा रही है। साथ ही साथ पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस यह भी पता लगाने में जुट गई है कि आसपास के किसी व्यक्ति की कुछ दिन पहले की गुमशुदगी की सूचना तो नहीं मिल रही है। इन सभी बातों पर पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है।

Suggested News