बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवती का क्षत विक्षत लाश मिलने सनसनी,दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

युवती का क्षत विक्षत लाश मिलने सनसनी,दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर जिले में एक युवती का शव मिला है. वहीं, शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची सजौर थाना पुलिस ने कागजी करवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना भागलपुर जिले के हबीबपुर थाना क्षेत्र का है. जहां, गौशाला के भागलपुर के सजौर थाना क्षेत्र अंतर्गत दरियापुर एवं खैरा के सीमा पर साहेब कोठी बहियार में एक बीस वर्षीय अज्ञात युवती का क्षत-विक्षत शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है.

 वहीं स्थानीय लोगों द्वारा शव की सूचना मिलते ही सजौर थाना प्रभारी सुरज सिंह अपने पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और हत्या से संबंधित मामले को लेकर सजौर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

 बताया जा रहा है कि एक सप्ताह पूर्व युवती को किसी धारदार हथियार से काटकर दरियापुर एवं खैरा के बीच सीमा पर साहेब कोठी के सुनसान बहियार में बेहरमी से हत्या कर अवस्था में फेक दिया  था वहीं शव को देखने से पता चलता है कि साक्ष्य को छुपाने का भी प्रयास किया गया है, जबकि युवती को दुष्कर्म कर बेरहमी से हत्या करने का भी आशंका जताई जा रही है.

रिपोर्ट- बालमुकुंद शर्मा

Suggested News