बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में सनसनीखेज वारदात, पत्नी के सामने हीं पिता ने उजाड़ दिया बेटे का घर, मौलाना मंसूर अंसारी ने पांच बोरे धान के लिए पुत्र को मारी गोली

बेतिया में सनसनीखेज वारदात, पत्नी के सामने हीं पिता ने उजाड़ दिया बेटे का घर, मौलाना मंसूर अंसारी ने पांच बोरे धान के लिए पुत्र को मारी गोली

बेतिया बेटे ने पिता से अनाज मांगा तो बाप ने बेटे को गोली मार दी. दरअसल पश्चमि चंपारण के श्रीनगर पूजहां वार्ड-10 के शेखटोली में मौलाना मंसूर अंसारी ने पांच बोरी धान के लिए हाफिज की गोली मार कर हत्पुया कर दी.हाफिज अपने बाप से पांच बोरी धान मांग रहा था इसी को लेकर पिता पुत्र में विवाद शुरु हो गया.

पुलिस का कहना है कि  मौलाना की बेटी ने अपना खेत रेहन में लिया था. इसमें उसने धन की खेती की. मौलाना पिता भी बेटी के साथ थे. बुधवार को धान खेत से ला कर रखा जा रहा था ,उसी समय महबूब वहां पहुंच गया. गांव वालों के अनुसार  महबूब ने पिता से कहा कि धान में उसे भी हिस्सा चाहिए, उसे पांच बोरी धान  दे दें. वहीं  पिता मंसूर अंसारी का कहना था कि यह धान बेटी का है, क्योंकि उसने अपने रेहन लिए गए खेत में धान की खेती की थी. पांच बोरी धान के लिए पिता-पुत्र मे बहस होने लगी.  देखते ही देखते बात बढ़ती गयी.मौलाना मंसूर अंसारी का बेटा  महबूब धान लेने के लिए बोरा लेकर वहां पहुंच गया. इससे उसका बाप भड़क गया और उसने  देसी कट्टा से अपने बेटे महबूब की गर्दन पर बाएं तरफ सटाकर फायर कर दिया. गोली लगते ही उसका बेटा खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया.  श्रीनगर के पूजहां पटजिरवा शेख टोली वार्ड-10 निवासी महबूब आलम का परिवार उसके पिता ने ही उजाड़ दिया. पत्नी शबनम खातून के सामने ही महबूब के पिता पिता मौलाना मंसूर आलम  ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. शबनम की शादी पिछले साल फरवरी में महबूब आलम से हुई थी, शबनम गर्भवती है. पिता मंसूर आलम ने बेटे को गोली मारी जिससे उसके बेटे की मौत हो गई. वहीं शबनम अपने पति महबूब के शव को देखकर वह बेहोश हो जा रही थी. गांव और परिवार की महिलाएं उसे संभालने की कोशिश कर रहीं थीं.

श्रीनगर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मौलाना ने बड़े बेटे को गोली मारी. गोली उसकी गर्दन में लगी. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. बेटे की हत्या करने के बाद  तुरंत मौलाना मंसूर अंसारी घर छोड़कर फरार हो गया. बता दे मृतक महबूब आलम बगहा के एक मदरसा में हाफिज थे, वे बच्चों को धार्मिक शिक्षा देते थे. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और कातिल पिता की तलाश कर रही है. 

Suggested News