बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: सनसनीखेज वारदात, मां, पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से पीट पीटकर की हत्या, छोटे बेटे को छत से फेंका, फिर खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप

BREAKING: सनसनीखेज वारदात, मां, पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से पीट पीटकर की हत्या, छोटे बेटे को छत से फेंका, फिर खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप

DESK: उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक सनकी पिता ने मां, पत्नी और तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली है। एक साथ 6 लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदि था और परिजनों के द्वारा उसका इलाज नशा मुक्ति केंद्र में कराया जा रहा था। वहीं नशेड़ी युवक ने अपने पूरे परिवार को मौत के नींद सुला दिया है।   

दरअसल, यह सनसनीखेज वारदात यूपी के सीतापुर का है। जहां नशेड़ी युवक ने मां, पत्नी बच्चों सहित छह को मौत की नींद सुलाई दी है। वहीं परिजनों की हत्या के बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है। वहीं इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि नशेड़ी पिता ने अपनी मां, पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से पीट पीटकर हत्या कर दी, जिसके बाद अपने छोटे बेटे को दो मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया।

वहीं घर के सभी सदस्यों की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं मामले को लेकर सीतापुर एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि, आज सुबह ये जानकारी मिली कि एक व्यक्ति अनुराग सिंह जो मानसिक रूप से विक्षिप्त था। बताया जा रहा है कि युवक ने सोते समय घर के सभी सदस्यों की हत्या की है। युवक ने सोते हुई मां, पत्नी और दो बेटियों को हथौड़े से मारकर हत्या कर दी। 

जिसके बाद अपने छोटे बेटे को छत से फेंक कर मौत की नींद सुलाकर फिर खुद को भी गोली मार ली। वहीं मौके से पुलिस ने मां, पत्नी और 2 बेटियों और बेटे के शव को बरामद किया है। बच्चों की उम्र 12,9,6 के आसपास है। युवक ने घर के पांचों सदस्य को मारकर खुद भी आत्महत्या कर लिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। 

Suggested News