बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परिवहन विभाग के OSD पर 'भ्रष्टाचार' के गंभीर आरोप, सरकार ने परिवहन 'सचिव' को जांच करने को कहा

परिवहन विभाग के OSD पर 'भ्रष्टाचार' के गंभीर आरोप, सरकार ने परिवहन 'सचिव' को जांच करने को कहा

PATNA: परिवहन विभाग में एक से बढ़कर एक खेल का खुलासा हो रहा है. अब तक कई गड़बड़ी की शिकायत सामने आ चुकी है। पटना डीटीओ में करोड़ों की गड़बड़ी के आरोप में सरकार ने एक्शन लिया है। अब परिवहन विभाग के ओएसडी के खिलाफ भ्रष्टाचार व कई अन्य शिकायत दर्ज कराई गई है। नई शिकायत पर सामान्य प्रशासन विभाग ने परिवहन विभाग के सचिव को जांच कर कार्रवाई करने को कहा है। 

जांच कर करें कार्रवाई

सामान्य प्रशासन विभाग ने 26 अक्टूबर को परिवहन विभाग के सचिव को पत्र लिखा है। पत्र में कहा गया है कि विभाग के ओएसडी अजीव वत्सराज के विरुद्ध जन शिकायत दर्ज कराई गई है. जन शिकायत में ओएसडी वत्सराज के विरुद्ध परिवहन विभाग पटना में वर्षों से बने रहने एवं भ्रष्टाचार में लिप्त रहने का आरोप लगाया गया है. जन शिकायत पत्र में लगाए गए आरोपों के आलोक में आवेदक ने शपथ पत्र भी समर्पित किया है. ऐसे में शिकायत पत्र में उठाए गए बिंदुओं की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करें.

2013 से ही परिवहन विभाग के ओएसडी हैं वत्सराज

बता दें कि सरकार ने परिवहन विभाग के ओएसडी अजीव वत्सराज को करीब 8 सालों से परिवहन विभाग में ही रखा है। उनके खिलाफ एक शिकायतकर्ता ने सामान्य प्रशासन विभाग में शपथ पत्र दर्ज कर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं.इस आलोक में परिवहन विभाग के सचिव को पत्र लिखकर जांच कर कार्रवाई करने को कहा गया है.

Suggested News