बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लगा दो आग चिलमन में, न हम झांके, न तुम झाँकों...सीएम नीतीश के लिए बीजेपी का दरवाजा खुलने पर बोले शाहनवाज हुसैन

लगा दो आग चिलमन में, न हम झांके, न तुम झाँकों...सीएम नीतीश के लिए बीजेपी का दरवाजा खुलने पर बोले शाहनवाज हुसैन

GAYA : बिहार के ग़या में भाजपा के वरीय नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि राहुल गांधी की न्याय यात्रा अपशकुनिया यात्रा बन गई है। यात्रा जब आसाम पहुंची तो वहां केस हो गया। पश्चिम बंगाल पहुंची तो ममता बनर्जी ने इंडी एलायंस का साथ छोड़ दिया। यात्रा बिहार पहुंची तो नीतीश कुमार भी साथ छोड़कर चले गए। पता नहीं किस मुहुर्त में उन्होंने यात्रा शुरु की थी। 

भाजपा नेता शनिवार को शेरघाटी के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और ममता बनर्जी के साथ छोड़ देने के बाद इंडी गठबंधन पूरी तरह खत्म हो गया है। अब अगले चुनाव में कांग्रेस न्यूनतम सीट प्राप्त करने के अपने ही रिकार्ड को तोड़ेगी। अलबत्ता उत्तराखंड में यूसीसी बिल लाए जाने के सवाल को वह टाल गए। 

उन्होंने कहा कि सत्ता समीकरण में बदलाव के बाद नीतीश कुमार की सरकार अपना बचा हुआ कार्यकाल मजबूती से पूरा करेगी। लालटेन युग समाप्त हुआ, अब डबल इंजन की सरकार बन गई है। नीतीश के लिए दरवाजा बंद होने के सवाल पर उन्होंने कहा की “इधर चिलमन से हम झाके, उधर चिलमन से तुम झाको, लगा दो आग चिलमन में, न हम झाके, न तुम झाको।” कहा की मोहब्बत की बात होती है तो दीवार गिर जाती है।

वरीय नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने की घोषणा पर उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा शुक्रिया मोदी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जहां भ्रष्टाचार होगा वहां ईडी, सीबीआई भी जाएगी। इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश उर्फ चिंटू सिंह, पूर्व अध्यक्ष धनराज शर्मा, अशोक सिंह, जदयू के,विजय आनंद गुप्ता,अरुण चंद्रवंशी  आदि भी मौजूद थे।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News