बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ई-होम्स पैनोरमा में होगा सात दिवसीय श्री श्री 1008 श्री शिवशक्ति महायज्ञ, सद्भावना श्रीमद्भगवद् कथा ज्ञान महायज्ञ का आयोजन

 ई-होम्स पैनोरमा में होगा सात दिवसीय श्री श्री 1008 श्री शिवशक्ति महायज्ञ, सद्भावना श्रीमद्भगवद् कथा ज्ञान महायज्ञ का आयोजन

PURNEA : पूर्णियां में ई होम्स पैनोरमा में 25 दिसंबर से 31 दिसंबर तक सात दिवसीय श्री श्री 1008 श्री शिवशक्ति महायज्ञ, सद्भावना श्रीमद्भगवद् कथा ज्ञान महायज्ञ आयोजन होने जा रहा है। इसकी जानकारी पैनोरमा ग्रुप (सीमांचल इन्फ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड) के प्रबंध निदेशकसंजीव मिश्रा ने दी । 

उन्होंने कहा कि सनातन धर्म में अनुष्ठान होना हमारी संस्कृति को जीवंत रखता है और भगवत गीता का ज्ञान आज के नयी पीढ़ी के लिए भी आवश्यक है। श्री मिश्रा ने बताया कि कोशी सिमांचल के तमाम सनातनी संस्थान व संगठन के समर्थन व सहयोग से पैनोरमा परिवार महायज्ञ व कथा वाचन का आयोजन कर रहा है , जिसमें संप्रति कथावाचक भाई गुप्तेश्वर जी महाराज के मुखारविंद से कथावाचन होगा एवं भारत के कई विद्वानों के सानिध्य में ये महायज्ञ होना है। उन्होंने सनातन धर्मावलंबियों एवं ईश्वर में आस्था रखने वालों को इस लघुकुंभ में हाजरी लगाने का आग्रह किया है।

बता दें कि पैनोरमा ग्रुप द्वारा पूर्णिया में समय समय पर इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करता रहा है। ग्रुप की तरफ से बड़ी संख्या में पूर्णिया के युवाओं को रोजगार भी मुहैय्या कराया जा रहा है।



Suggested News