F.I .R दर्ज न होने पर एक साथ सात महिलाओं ने आत्मदाह की धमकी ...जानिए पूरा मामला ...

F.I .R दर्ज न होने पर एक साथ सात महिलाओं ने आत्मदाह की धमकी ...जानिए पूरा मामला ...

UP डेक्स :   उत्तर प्रदेश बलिया जिले से सनसनीखेज़ खबर सामने आ रही है जहां  जिले के दुर्जनपुर हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ 'डब्लू' के तरफ से एफआईआर दर्ज न होने पर परिवार की महिलाओं ने आत्मदाह की धमकी दे डाली। जिसके बाद प्रशासन मे खलबली मच गई है ।वही मामले की जानकारी मिलते ही महिला के घर के बाहर अधिकारियों और पुलिस का जमावड़ा लगा रहा।

ये  भी पढे..."पुष्पम प्रिया VS कोमल सिंह" पॉलिटिकल कनेक्शन के साथ-साथ कोई किसी से कम नहीं... जानिए किनका किनसे है टक्कर..

ये  भी पढे...शाम को अपने साढू के साथ निकला था युवक, अगले दिन गांव के बधार से मिला शव, परिजनों ने अपने ही दामाद पर लगाया हत्या का आरोप

बताते चले की बलिया जिले की रहने वाली आत्मदाह की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय. पुलिस के साथ साथ अन्य आला अधिकारी भी महिला के घर के बाहर पहुंच कर महिला को समझाने की कोशिश की हलांकि महिला मानने को तैयार नही थी ।फिर मामले मे एफआईआर दर्ज करने की बात कही गई ।जिसके बाद महिला शांत हुई। 

वही यह पुरा मामला आस पास मे भी काफी तेजी से वायरल हो गया ।जिसके बाद सभी महिला के घर के बाहर पहुंच गए। महिला एक मामले में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए लगातार थाने की चक्कर लगा रही थी ।लेकिन कोई भी अधिकारी उनकी बात नही सुन रहा था।जिसके बाद परिवार की सभी महिलाओं ने एक साथ आत्महत्या करने की बात कही ।जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और महिला की मांग पुरी होने की बात कही।

Find Us on Facebook

Trending News