बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

11 दिनों से लापता सातवीं कक्षा का छात्र का सुराग नहीं, परिजन अप्रिय घटना की आशंका से सहमे, पिता की पहले ही चुकी है मौत

 11 दिनों से लापता सातवीं कक्षा का छात्र का सुराग नहीं, परिजन अप्रिय घटना की आशंका से सहमे, पिता की पहले ही चुकी है मौत

KHAGDIYA :  खगड़िया जिले के बेलदौर प्रखंड के ढाढी गांव निवासी सह उसराहा मिडल स्कूल के पूर्व HM अशोक कुमार का पोता अमृत कुमार पिछले ग्यारह दिनों से लापता है।परिजनों ने रिश्तेदार से लेकर अन्य जगहों पर खोजबीन किया।लेकिन S.L.DAV पब्लिक स्कूल के सातवीं क्लास का छात्र अमृत कुमार का अब तक कोई पता नहीं चला है। जिससे परिजन किसी अप्रिय घटना की आशंका से डरे- सहमे है। लापता किशोर के चाचा पंकज कुमार ने टाउन थाना में आवेदन भी दिया है। बावजूद अमृत का कोई पता नहीं चला है। अमृत की मां का रो- रो कर बुरा हाल है। पिछले 10 दिनों से घर का चूल्हा भी नहीं जला है। 

आपको बता दें कि ढाढी गांव निवासी पंकज कुमार सपरिवार खगड़िया नगर परिषद के वार्ड नंबर -22 में किराए के मकान  पर रहते है।अमृत भी उन्हीं के साथ ही रहता था।बीते 6 फरवरी को शाम 5 बजे अपने दोस्त के पास जाने की बात अपनी मां को कहकर जयप्रकाश नगर स्थित अपने अस्थाई निवास से निकला था।लेकिन अब तक लौट कर घर नहीं आया है।

अमृत घर का इकलौता बेटा है।अमृत महज जब 3 साल का था तभी उसके सिर से पिता का साया उठ गया था।अब अमृत के लापता होने से मां पर मानो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है । हालांकि पुलिस किशोर सकुशल बरामदगी का प्रयास कर रही है।

Suggested News