सेक्स करने में मज़ा नहीं आया 90 सेकेंड में ही निपट गये थें ,अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump

सेक्स करने में मज़ा नहीं आया 90 सेकेंड में ही निपट गये थें ,अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump

डेस्क... अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का विवादों से पुराना नाता है जानकारी के मुताबिक पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के डोनाल्ड ट्रंप के साथ कथित सेक्स संबंधों को लेकर किए गए सनसनीखेज दावों पर बवाल मचा हुआ है. स्टॉर्मी डेनियल्स ने दावा किया है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स करना उनकी जिंदगी का सबसे खराब 90 सेकेंड था. उन्होंने यह भी कहा कि ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया के पीठ पीछे मेरे साथ करीब 15 साल पहले रिश्ता बनाया था.स्टॉर्मी डेनियल्स ने 2006 के कथित सेक्स कांड को याद करते हुए कहा कि उस पूरी घटना से मुझे सिर्फ खुद से नफरत है. 

स्टॉर्मी ने आगे कहा कि होटल के कमरे में ट्रंप नग्न अवस्था में बेड के किनारे अमेरिकी एक्टर बर्ट रेनाल्ड्स की स्टाइल में इंतजार कर रहे थे. मैं किनारे पर चली गई तो वह बिस्तर पर खड़े होकर बोलने लगे कि अब तुम्हारी बारी है. मैंने कहा क्या? तो उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि तुम दिखाओ कि तुम कितने खराब तरीके से चाहती हो या फिर बस ट्रेलर पार्क में वापस जाना चाहती हो. आप को बता दें स्टॉर्मी डेनियल्स ने साल 2018 में तत्कालीन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स करने की बात का खुलासा किया था. इसके बाद वह कई महीनों तक अमेरिकी मीडिया की सुर्खियां बनी थीं. 

रिपोर्ट तो ऐसी भी आई थी कि 2016 में अपने राष्ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान स्टॉर्मी डेनियल्स को चुप रहने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने 130,000 डॉलर का भुगतान भी किया था.इस मामले के प्रकाश में आने के बाद  कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ट्रंप के राष्ट्रपति पद से हटते ही मेलानिया उनके तलाक लेने पर विचार कर रही हैं पर डोनाल्ड ट्रंप ने इस मामले को किसी तरह संभाल लिया. 



Find Us on Facebook

Trending News