बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किशनगंज में पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, 10 पुरुष और 13 महिलाओं को किया गिरफ्तार

किशनगंज में पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, 10 पुरुष और 13 महिलाओं को किया गिरफ्तार

KISHAGANJ : जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है की गुप्त सूचना के आधार पर खगरा रेड लाइट एरिया में पुलिस ने छापेमारी की. जिसमें पुलिस ने देह व्यापार के संचालक सहित 23 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें 13 महिलाएं शामिल हैं. इस मौके पर पुलिस ने देह व्यापार के दलदल में फंसी चार लड़कियों को मुक्त करवाया है. 

मिली जानकारी के अनुसार मुक्त कराई गयी लड़कियों से जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा था. पुलिस ने किशनगंज आदर्श थाने में पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है. किशनगंज पुलिस एसपी कुमार आशीष ने बताया कि उन्हें अनैतिक देह व्यापार संचालन की शिकायत मिली थी, 

जिसके बाद उन्होंने हेडक्वॉटर डीएसपी के नेतृत्व में मौके पर टीम बनाकर छ्पेमारी करने का निर्देश दिया. छापेमारी के दौरान 13 महिला और दस पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए. उन्होंने बताया कि 23 गिरफ्तार लोगों में तीन दलाल भी शामिल है, जिसमें से दो महिला दलाल शामिल है. साथ ही एक पुरुष दलाल मोहम्मद कैयूम शामिल है.

पुलिस कप्तान ने बताया कि मोहम्मद कैयूम अपराधकर्मी है. इसका देह व्यापार से जुड़ा कई आपराधिक इतिहास किशनगंज थाने में दर्ज है. इनके द्वारा देह व्यापार में गलत तरीके से धन अर्जित किया गया है, जिसे सीजर का प्रस्ताव भेजा जाएगा. साथ ही उन्होंने बताया कि, देह व्यापार से जुड़े दलालों पर आगे भी नकेल कसा जाएगा.

Suggested News