बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सेक्स स्लेव बनाकर रखता था पूर्व सैनिक, पट्टा पहनाकर पिंजरे में बंद करके रखी थी महिलाएं

सेक्स स्लेव बनाकर रखता था पूर्व सैनिक, पट्टा पहनाकर पिंजरे में बंद करके रखी थी महिलाएं

डेस्क...आज आप को एक ऐसे सनकी इंसान की कहानी बताने जा रहें है जिसको सुन कर आप की होश उड़ जायें खबर ऑस्ट्रेलिया (Australia) के न्यू साउथ वेल्स (New South Wales) में पुलिस के सामने एक अजीब मामला आया है. पुलिस को यहां एक ऐसा शख्स मिला है, जिसने अपने घर में 6 महिलाओं को सेक्स स्लेव बनाकर रखा था. इतना ही नहीं, वो उनके गले में स्टीक का पट्टा पहनाकर पिंजरे में बंद रखता था. यह दावा एक पीड़ित ने किया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि पुलिस की पकड़ में आया ये शख्स डिफेंस फोर्स का सदस्य भी रह चुका है. पुलिस को आरोपी के घर से कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं. 40 साल से जेम्स रॉबर्ड डेविस पर इंसानों को गुलाम बनाने का आरोप है. ऑस्ट्रेलिया की फेडरल पुलिस ने इसके खिलाफ छापामार कार्रवाई की. इस दौरान कई हैरान करने वाली बातें सामने आईं हैं. डेविस एक ग्रामीण इलाके में रहता है. 

उसकी संपत्ति काफी बड़े इलाके में फैली हुई है. हालात यह थे कि छापा मारने पहुंची पुलिस इलाके की जांच करने में लगभग 15 घंटों का समय लगा. उन्होंने आरोपी के घर की कुछ तस्वीरें जारी की हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने कहा है कि डेविस ने महिलाओं को गुमराह किया और उन्हें शारीरिक, मानसिक और यौन रूप से प्रताड़ित किया. पुलिस ने आरोप लगाए हैं कि आरोपी ने महिलाओं से सेक्स वर्क भी कराता था. यह काम उसकी देखरेख में होता था. पुलिस ने बताया है कि डेविस महिलाओं को डराता था और जान से मारने की धमकी देता था. बताया जा रहा है कि आरोपी ने महिलाओं से एक कॉन्ट्रैक्ट पर दस्तखत पर भी करा रखे थे. इन दस्तावेजों में लिखा होता था कि महिलाएं अपनी मर्जी से खुद को डेविस के हवाले कर रहीं हैं. पुलिस ने जानकारी दी है कि अब तक डेविस के खिलाफ औपचारिक तौर पर केवल एक महिला का बयान आया है. उसपर दूसरे आरोप भी साबित हो सकते हैं. पुलिस इस सनकी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी.


Suggested News