शादी का झांसा देकर पांच साल तक किया यौन शोषण, अब कर रहा दूसरी जगह शादी

शादी का झांसा देकर पांच साल तक किया यौन शोषण, अब कर रहा दूसरी जगह शादी

News4nation desk : पांच साल तक शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। अब वह दूसरी जगह शादी कर रहा है। इस बात की खबर लगने के बाद पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं एसएसपी से भी इंसाफ की गुहार लगाई है। मामला झारखंड के जमशेदपुर शहर की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि कोवाली थाना क्षेत्र के बस्ती मुहल्ले की एक 22 वर्षीय युवती से शादी का झांसा देकर पड़ोस का ही अमजद नामक युवक पांच साल तक यौन शोषण करता रहा। अब वह शादी से मुकर गया है। पीड़िता अब न्याय के लिए एसएसपी के पास गुहार लगाई है। 

एसएसपी से मिलने पहुंची पीड़िता बताया कि उसने इस बावत 25 फरवरी को थाने प्राथमिकी दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। जिसके बाद वह एसएसपी से गुहार लगाने पहुंची है। 

युवती ने बताया कि अमजद पिछले पांच साल से शादी का झांसा देकर यौन शोषण कर रहा था। अमजद ने साकची के एक होटल में भी उसका यौन शोषण किया। उसने मुझे स्नातक की परीक्षा भी नहीं देने दी। इधर, मामले की जानकारी उसके परिजनों को हो गई। परिजन जब शादी की बात करने अमजद के घर गए तो उसके परिवार वालों द्वारा कहा गया कि अमजद की सगाई हो गई है। 

वहीं इस मामले को लेकर कोवाली थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। युवक को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

 

Find Us on Facebook

Trending News