बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के लिए तेजस्वी करेंगे चिराग का इंतजार,मां राबड़ी देवी को चाहिए ऐसी बहू

शादी के लिए तेजस्वी करेंगे चिराग का इंतजार,मां राबड़ी देवी को चाहिए ऐसी बहू

DESK: बिहार में चुनावी सरगर्मी के बीच सियासी वार-पलटवार का दौर लगातार जारी है . अब दायरा पर्सनल और पारिवारिक स्तर तक भी पहुंच गया है.दरअसल सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव का नाम लिये बगैर उनके 9 बच्चों को लेकर तंज कसा. बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की बिखर चुकी शादी को लेकर भी सत्तापक्ष निशाना साध रहा है. इन सबके बीच महागठबंधन के सीएम प्रत्याशी तेजस्वी यादव  ने खुद की शादी को लेकर खुलासा कर चुके हैं.

 बता दें आपको की 2018 में दिये एक इंटरव्यू में तेजस्वी यादव ने कहा था कि जब चिराग पासवान और निशांत कुमार की शादी हो जाएगी, तब वो शादी करेंगे. बता दें कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान और सीएम नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार अभी तक अविवाहित ही हैं.तेजस्वी लालू यादव के छोटे बेटे हैं और फिलहाल राजद की कमान संभाल रहे हैं. वो  पूरे 31 साल के हो चुके हैं. नौंवी तक पढ़ाई करने वाले तेजस्वी सियासत के  पहले क्रिकेटर रह चुके हैं.एक बार  जब राबड़ी देवी से पूछा गया कि उन्हें कैसी बहू चाहिए, तो उनका जवाब था ऐसी जो संस्कारी और पारंपरिक हो. सिनेमाहॉल और मॉल जाने वाली लड़की नहीं चाहिए, बल्कि घर चलाने वाली और बड़े-बुर्जुगों को सम्मान देने वाली बहू चाहिए.

हालांकि बड़े बेटे तेजप्रताप के मामले में राबड़ी देवी का यह अरमान पूरा नहीं हो पाया. शादी के कुछ महीने बाद ही तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की राहें जुदा हो गईं. फिलहाल दोनों के बीच तलाक का मामला फैमिली कोर्ट में सुनवाई की प्रक्रिया में है. हालांकि इस रिश्ते को संभालने की कोशिश लालू और राबड़ी की ओर से भरसक की गई, लेकिन तेजप्रताप फैसले से नहीं पलटे.

हाल में ही ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय आरजेडी छोड़ जेडीयू में शामिल हो गये. चंद्रिका राय परसा विधानसभा से जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. बेटी ऐश्वर्या पिता का प्रचार करने में जुटी हुई है.

Suggested News