पटना के होटल में शराब के साथ शबाब पार्टी का चल रहा था आयोजन, कोलकात्ता से बुलाई गई थी युवती

पटना के होटल में शराब के साथ शबाब पार्टी का चल रहा था आयोजन, कोलकात्ता से बुलाई गई थी युवती

PATNA : बिहार में शराब के इस्तेमाल पर रोक लगाने के लिए पुलिस लगातार होटलों और दूसरी जगहों पर छापेमारी कर रही है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने तय कर लिया है कि वह इससे नहीं डरते हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां एक होटल में शराब पार्टी का आयोजन किया गया था। बड़ी बात यह थी कि इस पार्टी में शराब के साथ शबाब का भी पूरा इंतजाम किया गया था। जिसके लिए कोलकात्ता से लड़की बुलाई गई थी। इस पार्टी की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने वहां दबिश दी और होटल मैनेजर और युवती समेत 3 लोगों को गिरफ्तर कर लिया. मौके से शराब की बोतलें और बिना नंबर की गाड़ी भी जब्‍त की गई है।

बताया गया कि शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में संचालित शुभ यात्रा में शराब के साथशबाब पार्टीका भी आयोजन किया गया था। इसके लिए बकायदा कोलकाता से एक युवती को बुलाया गया था। लेकिन, किसी ने होटल में चल रहे इस शराब और शबाब पार्टी की सूचना पुलिस को दे दी। जिसके बाद सूचना के आधार पर होटल शुभ यात्रा में छापा मार दिया. मौके से शराब की बोतल और एक बगैर नंबर वाली कार को भी जब्‍त किया गया है. कोलकाता की युवती से पूछताछ शुरू की गई।

इस कार्रवाई में होटल मैनेजर और युवती के साथ फुलवारी शरीफ के एक युवक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। अधिकारियों की मानें तो होटल प्रबंधन को एक महीने पहले ही आगाह किया गया था, लेकिन इसके बावजूद होटल प्रबंधन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। अब इस कार्रवाई में पकड़े गए तीनों लोगों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।



Find Us on Facebook

Trending News