बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के महज चंद दिनों बाद हुई दीया मिर्जा गर्भवती, फैंस उठा रहें है सवाल

शादी के महज चंद दिनों बाद हुई दीया मिर्जा गर्भवती, फैंस उठा रहें है सवाल

डेस्क... खबर बॉलीवुड से है जहां एक्‍ट्रेस दीया म‍िर्जा पहली बार मां बनने वाली हैं. दीया ने हील ही में अपने एक इंस्टा पोस्‍ट के जरिए अपनी प्रेग्‍नेंसी की घोषणा की थी. दीया ने इसी साल फरवरी में वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की है और वह पहली बार मां बनने वाली हैं. वहीं, शादी के तुरंत बाद मां बनने की खबर को लेकर दीया से एक यूजर के सवाल पर दीया मिर्जा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. 

दीया ने कहा कि उनका और वैभव का विवाह करने का निर्णय उनकी गर्भावस्था का परिणाम नहीं था. उन्होंने कहा कि इस सुंदर यात्रा से जुड़ी कोई शर्म नहीं होनी चाहिए 'और उन्होंने कहा कि उन्होंने केवल चिकित्सा कारणों से कुछ भी नहीं बताया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक यूजर ने दीया से पूछा, 'यह बहुत अच्छा है, बधाई. लेकिन समस्या यह है कि, उन्होंने शादी से पहले अपनी गर्भावस्था की घोषणा क्यों नहीं कर पाई? 

क्या शादी के बाद वह गर्भवती नहीं हो रही है? शादी से पहले महिलाएं गर्भवती क्यों नहीं हो सकतीं?' यूजर के इस सावल पर दीया ने कहा, 'दिलचस्प सवाल. सबसे पहले, हमने इस वजह से शादी नहीं की क्योंकि मैं गर्भवती थीं. हम अपना जीवन एक साथ बिताना चाहते थे, इसलिए हम पहले से ही शादी की तैयारी में थे.

Suggested News