शादी के पांचवें दिन ही दहेज लोभियों ने दुल्हन को उतारा मौत के घाट, जिले में 2 दिनों के भीतर 3 हत्याएं

शादी के पांचवें दिन ही दहेज लोभियों ने दुल्हन को उतारा मौत के घाट, जिले में 2 दिनों के भीतर 3 हत्याएं

नालंदा... नालंदा जिले में महज 2 दिनों के भीतर तीन लोगों की हत्या हो चुकी है। सबसे बड़ी बात यह है कि तीनों हत्याओं में दो नई नवेली दुल्हन की हुई है। ताजा मामला बिंद थाना क्षेत्र इलाके के मदनचक गांव की है जहां नई नवेली दुल्हन सुलोचना कुमारी की दहेज की खातिर ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। 

घटना के संबंध में मृतका के परिजनों ने कहा कि पिछले 29 नवंबर 2020 को मदनचक निवासी गजेंद्र यादव के साथ धूमधाम से शादी हुई थी। अभी उसके हाथों की मेहंदी का रंग उतरा भी नहीं था कि दहेज लोभियों ने 2 लाख की मांग कर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। जबकि 10 लाख रुपया पूर्व में शादी के वक़्त दिया गया था। 

परिजनों ने बताया कि विदाई के वक्त ही दूल्हे ने दुल्हन को जान से मारने की धमकी दी थी और शादी के महज पांचवें दिन ही दूल्हे ने नई नवेली दुल्हन की गला दबाकर हत्या कर दिया। फिलहाल इस मामले में दूल्हे ससुर और उसके भाई के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी बिंद थाना में दर्ज कराई गई है। 

घटना के बाद सभी तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं । पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News