बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : शादीशुदा मर्द के प्यार में पागल युवती ने थाने में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, कहा उसी से शादी करूंगी वरना जान दे दूंगी...

BIHAR NEWS : शादीशुदा मर्द के प्यार में पागल युवती ने थाने में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, कहा उसी से शादी करूंगी वरना जान दे दूंगी...

PATNA : पटना के थाने में प्रेमी जोड़े का आज हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल एक शादीशुदा मर्द के प्यार में पागल लड़की ने पटना के फुलवारी शरीफ थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा खड़ा कर दिया. इतना ही नहीं वो लगातार गालियां देती रही. यह मामला फुलवारीशरीफ थाना का है. जहां प्रेमी जोड़ा जैसे ही पहुंचा. प्रेमिका ने थाना में ही गाली गलौज और हंगामा शुरू कर दिया. वह कब किसे गाली दे रही थी. यह कहना मुश्किल था. 

थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे किसी तरह से शांत कराने की कोशिश किया. लेकिन उसके बावजूद वह मानने को तैयार नहीं थी. कभी थाना से भागने की कोशिश करने लगी तो कभी अपने प्रेमी को भगाने की कोशिश करती. काफी देर तक यह ड्रामा चलता रहा. बाद में थाने में मौजूद प्रेमी ने ही उसे शांत कराया. प्रेमी ने जब पुलिसवालों की बात सुनने को कहाँ. तब जाकर वह शांत हुई. 

दरसल दोनों प्रेमी प्रेमिका बिहटा थाना क्षेत्र के कंचनपुर के रहनेवाले है और गाँव में ही एक दूसरे के पड़ोसी है. प्रेमिका ने जहाँ अपना नाम काजल (काल्पनिक नाम) तो प्रेमी ने अपना नाम सूरज प्रकाश बताया है. सूरज की शादी एक वर्ष पूर्व प्रेम विवाह भी हुआ था और एक बच्चा भी है. 

लेकिन इसका कहना है की हम पांच वर्ष से मुस्कान से प्रेम करते है और अब उससे शादी करना चाहते है, इसीलिए भागे भी थे. वही मुस्कान भी अपने आप को प्रेमी सूरज से शादी रहना चाहती है और उसी के साथ रहना चाहती है. बहरहाल पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने बुलाया है. 

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News