बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुनिया की सबसे बड़ी सिनेमा स्क्रीन पर दिखाई जाएगी शाहरूख खान की जवान, पहली बार किसी भारतीय फिल्म को मिला मौका

दुनिया की सबसे बड़ी सिनेमा स्क्रीन पर दिखाई जाएगी शाहरूख खान की जवान, पहली बार किसी भारतीय फिल्म को मिला मौका

DESK : बॉलीवुड के किंग खान शाह रूख की 'जवान' फिल्म को रिलीज होने में अभी 10 दिन से ज्यादा का समय बाकी है, लेकिन अभी से ही फिल्म का क्रेज फैंस पर नजर आने लगा है। कुछ मल्टीप्लेक्स में फिल्म की टिकट बुकिंग भी शुरू हो गई है। वहीं अब जवान को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ गई है। 

7 सितंबर को दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर लगेगी 'जवान'

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक शाह रुख खान की ये फिल्म 7 सितंबर को जर्मनी में दुनिया की सबसे बड़ी सिनेमा स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को जर्मनी के लियोनबर्ग में सबसे बड़ी आईमैक्स स्क्रीन पर दिखाया जाएगा।

ये सिनेमा स्क्रीन 125 फीट चौड़ी और 72 फीट ऊंची है। ये एक सामान्य स्क्रीन से काफी विशाल है। आपको बता दें कि ये पहली बार है जब किसी इंडियन फिल्म को इतनी बड़ी स्क्रीन पर दर्शाया जा रहा है।

7 सितंबर को होगी रिलीज

बता दें कि जवान सात सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। 

शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन अभी से ही इस फिल्म के लिए लोगों में बहुत ही दीवानगी देखने को मिल रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग स्टार्ट हो चुकी है। यूएसए में फिल्म का रिस्पॉन्स काफी अच्छा है।

जवान की एडवांस बुकिंग यूएसए और दुबई जैसे शहरों में शुरू हो चुकी है और इस फिल्म की अब तक 11880 टिकट बिक चुकी हैं।

जिसके साथ जवान ने टोटल 1.52 करोड़ (183,791 डॉलर) की कमाई की है। आपको बता दें कि सिर्फ अमेरिका में ही शाह रुख खान की 'जवान' को 407 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है।


Suggested News