शहाबुद्दीन की तस्वीर वायरलः अस्पताल के बेड पर बेसुध पड़े दिखाई दे रहे पूर्व सांसद,देखें तस्वीर...

शहाबुद्दीन की तस्वीर वायरलः अस्पताल के बेड पर बेसुध पड़े दिखाई दे रहे पूर्व सांसद,देखें तस्वीर...

PATNA : कोरोना के कारण सिवान के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की मौत को लेकर सस्पेंस कायम है। तिहाड़ जेल प्रशासन की तरफ पूर्व सांसद की मौत की बात से इनकार किया गया है। जेल प्रशासन ने उनकी मौत को अफवाह करार दिया है। इससे पहले सुबह सुबह मो. शहाबुद्दीन की मौत की खबर ने बिहार से लेकर नई दिल्ली तक भूचाल ला दिया था। देश की तमाम मीडिया संस्थानों सहित राजद की तरफ से उनकी मौत की पुष्टि की गई थी। जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि भी दे दी. 

अस्पताल के बेड पर बेसुध दिख रहे शहाबुद्दीन

इन सब के बीच पूर्व सांसद और सजायाफ्ता कैदी जिन्हें कोरोना संक्रमण के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया उनकी एक तस्वीर वायरल है। वायरल तस्वीर में मो. शहाबुद्दीन अस्पताल के बेड पर पड़े हैं और उन्हें ऑक्सीजन लगाया है। वे बेड पर बेसुध पड़े हुए दिखाई पड़ रहे हैं।  हालांकि शहाबुद्दीन की अस्पताल वाली वायरल तस्वीर की सत्यता की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता। 


21 अप्रैल हुए थे कोरोना संक्रमित

बता दें कि 21 अप्रैल को शहाबुद्दीन को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें कुछ समय तक तिहाड़ जेल के अस्पताल में ही इलाज किया गया, लेकिन उनकी हालत गंभीर होने के बाद नई दिल्ली के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां कल उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News