बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी कोर्ट में शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब की हुई पेशी, बहन के ससुराल में मारपीट और फायरिंग का आरोप

मोतिहारी कोर्ट में शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब की हुई पेशी, बहन के ससुराल में मारपीट और फायरिंग का आरोप

MOTIHARI : दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटा ओसामा की आज मोतिहारी कोर्ट में पेशी हुई। नगर थाना के रानी कोठी विवाद का ओसामा अभियुक्त है। इसी कड़ी में आज उसे सिवान जेल से मोतिहारी लाया गया है। कोर्ट में पेशी के उपरांत उसे सिवान न्यायालय भेजा गया।

 

बता दें की कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में उसकी पेशी की गयी। जहाँ चप्पे चप्पे पर पुलिस पदाधिकारी व सुरक्षा बल तैनात रहे। बता दें की मोतिहारी के रानी कोठी में अपने बहन के ससुराल में कुछ महीने पहले हुए जमीन संबंधी विवाद में हुई गोलीबारी मामले में ओसामा सहित कई अन्य आरोपित हैं। 

इसी मामले मिले प्रोडक्शन वारंट के आधार पर सीवान जेल से ओसामा को मोतिहारी लाया गया। सभी पर फायरिंग करने, रंगदारी मांगने व तोड़फोड़ कर दहशत फैलाने का आरोप है। रानी कोठी के सैयद इफ्तेखार खान के पुत्र मोहम्मद शदमान से पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पुत्री डॉ. हेरा शहाब की शादी हुई है।

इससे पहले 19 अक्टूबर 2023 को सीवान कोर्ट ने जमीन संबंधी विवाद में ओसामा शहाब की जमानत याचिका खारिज कर दी। बता दें कि राजस्थान के कोटा में ओसामा और उसके दो अन्य साथियों को शांति भंग के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। कोर्ट में पेशी के बाद ओसामा को जमानत मिल गई थी। लेकिन राजस्थान पहुंची सीवान पुलिस ने कोर्ट परिसर से ही ओसामा और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया था।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News