शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का हुआ निकाह, नेता प्रतिपक्ष समेत कई आरजेडी नेता रहे मौजूद

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का हुआ निकाह, नेता प्रतिपक्ष समेत कई आरजेडी नेता रहे मौजूद

सिवान. आरजेडी के दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का आज निकाह हुआ. सिवान के तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजुलूम मदरसे में शाम 4 बजे सारा कार्यक्रम संपन्न हुआ. निकाह में बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल हुए. 13 अक्टूबर की शाम ओसामा शहाब की बारात जीरादेई प्रखंड के चांद पाली जाएगी, जिसमें दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे.

ओसामा शहाब की शादी में शामिल होने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने काफिले के साथ सीधे प्रतापपुर पहुंचे. उनके साथ सिवान सदर के विधायक अवधबिहारी चौधरी, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव, बड़हरिया के विधायक बच्चा पांडेय समेत सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक हैं.

ओसामा शहाब के करीबी लोग इस शादी को सादा समारोह बता रहे हैं, जबकि बारात में इतनी गाड़ियां हैं, जिससे कई किलोमीटर तक सड़क पर जाम लग गया. कई लोगों की गाड़ियां जाम में फंसने से उन्हें निकाह स्थल तक पहुंचने में परेशानी का सामना करना पड़ा.

शहाबुद्दीन के निधन के बाद पहली बार तेजस्वी यादव सिवान पहुंचे हैं. हालांकि, इससे पहले शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलते ही तेजस्वी पटना के पारस अस्पताल पहुंचे थे. उस समय उन्होंने ओसामा से उनकी मां का हाल-चाल लिया था.

13 अक्टूबर को ओसामा शहाब का वलीमा होगा. इसी दिन शहाबुद्दीन की डॉक्टर पुत्री हेरा का निकाह भी है. मोतिहारी के रहने वाले सैयद मो. शादमान से उनका निकाह है. शादमान के पिता सैयद इफ्तेखार अहमद खानदानी रईस और जमींदार हैं. मोतिहारी जिले में उनकी काफी रसूख है. शादमान ने लखनऊ से एमबीबीएस की पढ़ाई की है.



Find Us on Facebook

Trending News