बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब पहुंची गोपालगंज, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, मीडिया के सवालों से बचती नजर आई

शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब पहुंची गोपालगंज, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, मीडिया के सवालों से बचती नजर आई

GOPALGANJ: मरहूम सांसद सैयद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब आज गोपालगंज पहुचीं। गोपालगंज शहर के अंबेडकर चौक पर उन्होंने भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। माल्यार्पण के बाद वे कौमी एकता कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए दरभंगा के लिए निकल गई। हिना शहाब को देखने के लिए यहां पर युवाओं की काफी भीड़ देखने को मिली। अपने निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक उन्हें सुबह 10 बजे गोपालगंज शहर के अंबेडकर चौक पर अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करना था। लेकिन सुबह 10 बजे से पहले से ही भारी संख्या में युवा यहां इकट्ठा थे।

सभी शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को देखने के लिए, उनसे मिलने के लिए बेताब थे। हिना शहाब को देखने के लिए युवाओं का बेताबी इस कदर थी कि यहां उनके आने में जैसे जैसे देर होती गयी युवाओं की तादाद भी बढ़ती चली गई। तय समय से करीब ढाई घंटे लेट पहुंची हिना शहाब जैसे ही अंबेडकर चौक पर पहुंची यहां युवाओं की तादाद हजारों में हो गई। लोगों ने फूल मालाओं से उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान हिना शहाब अंबेडकर चौक स्थित भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया और उसके बाद वे युवाओं से मिलते हुए दरभंगा के लिए निकल गई। 

हिना शहाब के इस कार्यक्रम को लेकर जब एनबीटी डॉट कॉम ने उनसे बात करने की कोशिश की। उनसे सवाल पूछे तो वे मीडिया से नजरे छुपा कर निकलती हुई नजर आई। हिना शहाब ने मीडिया के किसी भी सवालों का कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि गोपालगंज के सामाजिक कार्यकर्ता और आयोजक अनस सलाम ने बताया कि दरभंगा में कौमी एकता कॉन्फ्रेंस को लेकर मुशायरा का आयोजन था। इसी आयोजन में शामिल होने के लिए हिना शहाब सीवान से गोपालगंज होते हुए दरभंगा जा रही थी। वे यहां पर गोपालगंज पहुंची। यहां पर युवाओं ने उनका भव्य स्वागत किया। 

अनस सलाम ने बताया कि हिना सहाब युवाओं से मिलने के बाद अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया और वे आगे की ओर निकल गई। हिना शहाब के मिलने को बेताब युवाओं में इस कदर जोश था कि वे कई घंटे तक उनके आने का इंतजार करते रहे। जिसकी वजह से शहर के अंबेडकर चौक पर ट्रैफिक कई घंटे तक के लिए रुक गया था। यहा जाम की वजह से हिना शहाब के काफिले में चल रही दर्जनों गाड़ियां भी पीछे छूट गयी। जिन्हें जाम से निकालने में ट्रैफिक पुलिस के पसीने छूट गए।

Suggested News