बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शाहीन बाग पर बोले मंत्री गिरिराज सिंह, कहा- यहां सूइसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है

शाहीन बाग पर बोले मंत्री गिरिराज सिंह, कहा- यहां सूइसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है

Desk: शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ लंबे वक्त से प्रदर्शन चल रहा है. इसी प्रदर्शन का एक कथित विडियो केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस विडियो में प्रदर्शनकारी महिला कहते हुए नजर आ रही हैं कि हमें डराओ मत, हमारी शुरुआत सिर कटाने से होती है.

वीडियो को शेयर करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि यह शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नहीं रह गया है, यहां सूइसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है. देश की राजधानी में देश के खिलाफ साजिश हो रही है.

वीडियो में एक महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है, बता देना हम मुसलमानों ने लोरी नहीं सुनाई, अपने बच्चों को हमने ट्विंकल-ट्विंकल नहीं पढ़ाया. हमने अपने बच्चों को बचपन से करबला का वाकया सुनाया है. करबला के नादाद में सिर्फ मर्दों ने नहीं बल्कि औरतों ने भी कुर्बानी दी थी. हमें डराओ मत, हमारी शुरुआत सिर कटाने से होती है. 

यही नहीं, विडियो में यह भी कहा गया इमाम-ए-हुसैन ने बता दिया था कि यह मत सोचना कि यजीद सिर्फ अभी है, यजीद कयामत तक आएगा और सुन लो मुसलमानों तुम्हें अपने बच्चों को हुसैन बनाकर पेश करना पड़ेगा. हिम्मत चाहिए तो करबला को याद करके बैठे रखना. तुम अगर नागरिकता सबको दे रहे हो तो हिंदुस्तान के मुसलमानों को भी नागरिकता दो. हम मोहताज नहीं है, हमें साबित करने की जरूरत नहीं है. करोड़ों की कमाई जो इंडिया में होती है हमारे पुरखों की बनाई इमारतों से होती है. ताजमहल देख लो, कुतुबमीनार देख लो, हमारे पुरखों ने बनवाई है.  

Suggested News