केन्द्रीय गृह मंत्री के बिहार आगमन को लेकर बोले शाहनवाज हुसैन, कहा दौरे से मजबूत होगा सीमांचल का इलाका

केन्द्रीय गृह मंत्री के बिहार आगमन को लेकर बोले शाहनवाज हुसैन, कहा दौरे से मजबूत होगा सीमांचल का इलाका

KATIHAR : 23 सितम्बर को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सीमांचल दौरे को लेकर भाजपा पूरी तरह से तैयारी में जुटी हैं। भाजपा गृह मंत्री के दौरे से पहले से ही एक बार फिर अपना पुराना मुद्दों के साथ कड़े तेवर में बिहार की राजनीति में पलटवार को लेकर आक्रामक होते दिख रही हैं। इसलिए सीमांचल में शाह के दौरे से भाजपा कार्यकर्ता और नेता काफी उत्साहित है। दरअसल सीमांचल की भूमि अक्सर भाजपा के मुद्दों के लिए उपजाऊ रही है और एक बार फिर भाजपा उन्हीं मुद्दों के साथ अमित शाह की रैली के बाद और आक्रामक होने की संकेत दे रही हैं। एनआरसी और सीएए जैसे मुद्दे पर आगे भाजपा की रणनीति क्या हो सकता है। इसके अलावा घुसपैठ, गौ-तस्करी, पीएफआई जैसे संगठनों की सक्रियता को लेकर अमित शाह मंच से किस तरह से जन भावना रैली में अपनी बातें रख सकते हैं। कटिहार में पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद अमित शाह की रैली की तैयारियों में जुटे हैं। 

उधर गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता और बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने लोगों के हित में बताया है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह 23 सितंबर को पूर्णिया आ रहे हैं। गृहमंत्री के सीमांचल दौरे से क्षेत्र में पनप रहे अपराध आतंकवाद और अलगाववाद को करारी चोट पहुंचेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि गृह मंत्री के दौरे से सीमांचल और उनके आस पड़ोस के कई इलाकों में विकास में गति आएगी। 

भागलपुर में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने अमित शाह की सीमांचल रैली को लेकर प्रेसवार्ता की। साथ ही बिहार सरकार पे जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अमित शाह के दौरे से वो इलाका मजबूत होगा। देश के गृहमंत्री आएंगे इसमें किसी और पार्टी को क्या ऐतराज है। नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यहां के नेता कह रहे हैं की फूलपुर चले जायेंगे। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री को भी प्रोटोकॉल के तहत अमित शाह का स्वागत करना चाहिए। अमित शाह के आने से राजद जदयू इतने परेशान से क्यों हैं। अमित शाह के नाम से इतना डर क्यो उन्हें लगता है। गृह मंत्री जब आते हैं अपराध की जड़ें हिल जाती है और जब बिहार में इतनी घटनाएं हो रही है।  उसके बाद वो आ रहे हैं तो कानून का राज सबल होगा। 

नीतीश कुमार में फूलपुर में चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि पानी मे मछली है और नौ नौ कुटिया बखेड़ा हो रहा है। नरेंद्र मोदी पिछली बार से भी ज्यादा सीटों के साथ 2024 मे आएंगे इसमे कोई शक नहीं है। राहुल भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं भारत पहले से जुड़ा हुआ है। हमारे सांसद विधायक जीत कर आते हैं। कॉंग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है उससे सब कॉंग्रेसी कूद रहे हैं। कोंग्रेस अपना घर संभाले।

कटिहार से श्याम और भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News