रात 2 बजे शाहरुख खान ने किया असम के सीएम को फोन... भाजपा नेता को ‘डॉन’ ने बताया मैं हूँ कौन

रात 2 बजे शाहरुख खान ने किया असम के सीएम को फोन... भाजपा नेता को ‘डॉन’ ने बताया मैं हूँ कौन

DESK. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान विवादों में घिरी है. इस बीच शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात शाहरुख खान ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को फोन किया. बॉलीवुड में ‘डॉन’ के रूप में पहचान रखने वाले शाहरुख ने भाजपा नेता और असम के सीएम को अपनी पहचान बताई. 

दरअसल, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को फिल्म 'पठान' के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन को लेकर किए गए सवाल पर कहा था कि शाहरुख खान कौन हैं, मैं नहीं जानता. इसके बाद शनिवार रविवार की दरम्यानी रात दो बजे हिमंत बिस्वा सरमा को शाहरुख खान ने फोन किया. हिमंत बिस्वा सरमा और शाहरुख खान के बीच फिल्म 'पठान' के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर बातचीत हुई. मुख्यमंत्री ने शाहरुख को विरोध प्रदर्शन को लेकर आश्वस्त किया है.

सरमा ने ट्वीट किया, “बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने मुझे फोन किया. हमने आज सुबह 2 बजे बात की. उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई. मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून-व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है. हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो.”

पठान फिल्म शुरू से विवादों में है. पहले इसके एक गाने ‘बेशर्म रंग’ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के कपड़े का रंग भगवा दिखाने पर विवाद हुआ. पठान फिल्म के बहिस्कार को लेकर कई हिंदूवादी नेताओं और उनके कार्यकर्ताओं की ओर से टिप्पणी की जा रही है. इसी क्रम में असम में उनकी फिल्म पठान का विरोध हुआ था. इसे लेकर ही असम सीएम से पूछा गया था. उन्होंने जवाब देते हुए सबको हैरान कर दिया कि वे शाहरुख खान को नहीं पहचानते हैं. सरमा के इस बयान से मचे बवाल के बीच देर रात ही शाहरुख ने सरमा को फोन कर दिया. उन्होंने असम में हुए विरोध पर अपनी बातें रखीं जिस पर सरमा ने उन्हें आश्वासन दिया. 


Find Us on Facebook

Trending News