बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

KKR के फाइनल में पहुंचने के जश्न के दौरान शाहरुख खान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती, जानें क्या है अब उनकी हालत

KKR के फाइनल में पहुंचने के जश्न के दौरान शाहरुख खान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती, जानें क्या है अब उनकी हालत

DESK : बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में आज दोपहर में भर्ती कराया गया था। लेकिन अब अस्पताल की तरफ से यह बताया जा रहा है कि उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। हालांकि किंग खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज की तरफ से अभी अधिकारिक हेल्थ अपडेट जारी नहीं किया गया है।

गर्मी के कारण बिगड़ी  तबीयत

अस्पताल की तरफ से शाहरूख की बीमारी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन बताया जा रहा है कि अहमदाबाद की तेज गर्मी के कारण उन्हें लू लग गई। जिसके बाद अस्पताल में भर्ती किया गया। वहां, उनका इलाज हुआ और उसके बाद डॉक्टर्स की निगरानी में रखे गए। 

शाहरुख खान क्वालिफायर 1 में अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने अहमदाबाद में थे। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच हुआ था, जिसको देखने के लिए सुहाना खान, अबराम खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर पहुंचे थे। इस दौरान केकेआर की जीत के बाद वह मैदान में अपने बेटे और बेटी के साथ घूमते हुए नजर आए थे। 

फैंस ने जताई चिंता

शाहरुख के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है। कई यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर किंग खान की सेहत को लेकर चिंता जताई। एक फैन ने लिखा, "OMG, मुझे उम्मीद है कि वो ठीक हैं। जल्दी ठीक हो जाओ हमारे King।”


Suggested News