कोरोना को लेकर सरकार सख्त, शाहीन बाग पहुंची पुलिस, उखाड़ दिए टेंट

कोरोना को लेकर सरकार सख्त, शाहीन बाग पहुंची पुलिस, उखाड़ दिए टेंट

DESK : दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले 100 दिन से चल रहे नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ धरने को हटाने की कार्रवाई शुरू हो गई है. प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए मंगलवार सुबह दिल्ली पुलिस के अधिकारियों और पुलिसकर्मियों की फौज प्रदर्शन स्थल पर पहुंची. लोगों से अपील की जा रही है कि वह धरना प्रदर्शन को खाली करें.

शाहीन बाग में भारी पुलिस फोर्स की तैनाती के बीच प्रदर्शनकारियों के टेंट हटाए जा रहे हैं. मौके पर दिल्ली पुलिस के जवानों के साथ अर्धसैनिक बलों के जवान भी मौजूद हैं. पुलिस का कहना है कि कोरोना के कारण जैसे हालात बने हैं, हमें एकाएक प्रदर्शनस्थल को खाली कराने का निर्णय किया है. हालांकि, सोमवार रात से ही हलचल शुरू हो गई थी.

दिल्ली पुलिस का कहना है कि कोरोना वायरस के कारण कई शहर लॉकडाउन में है. दिल्ली भी लॉकडाउन किया गया है. हमने शाहीन बाग के लोगों से अपील की है कि वह प्रदर्शन से हट जाएं. कोरोना वायरस का खतरा यहां पर है. हम लोगों से कह रहे हैं कि वह शांतिपूर्ण तरीके से हट जाएं, ताकि लोगों की जान हिफाजत में रहे. किसी को कोई जोखिम नहीं उठाना पड़े, क्योंकि यह बहुत संक्रमण वाली बीमारी है.

Find Us on Facebook

Trending News