शर्मनाक हरकत : मॉल में सरेआम महिला का हुआ चीरहरण, मैनेजर के सामने गिड़गिड़ाती रही

शर्मनाक हरकत : मॉल में सरेआम महिला का हुआ चीरहरण, मैनेजर के सामने गिड़गिड़ाती रही

Desk. राजस्थान के एक मॉल में एक महिला से शर्मनाक हरतक करने का मामला सामने आया है. चोरी के आरोप में मॉल के कर्मियों ने सरेआम महिला के कपड़े उतरवा लिये. इस दौरान महिला मॉल मनेजर और कर्मी के सामने गिड़गिड़ाती और रोती रही, लेकिन मॉल के मनेजर का दिल नहीं पसीजा. वहीं इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस के होस उड़ गये. उसके बाद पुलिस टीम गठित कर जांच में जुट गयी है.

बताया जा रहा है कि महिला राजस्थान के जयपुर स्थित एक मॉल शॉपिंग करने गयी थी. इस दौरान महिला ने मॉल में कुछ कपड़े पसंद किए और ट्रायल लेने के लिए चेंजिंग रूम में गई. पीड़ित ने ट्रायल रूम के बाहर खड़े लड़के से अपने साइज के कपड़े मंगवाए. सेल्समैन कपड़े लेकर आया और महिला को दिए. कपड़े ट्राई करने के बाद पीड़ित अपने पसंद के कपड़े लेकर बाहर आई और बिलिंग करवाने कैश काउंटर पर गई. तभी सेल्समैन ने कहा कि ट्रायल किए कपड़ों में एक पीस कम है. पीड़ित ने अपना छोटा बैग दिखाया और बैग को चेक करवाया.

सरेआम महिला के कपड़े उतरवाए

जब महिला के बैग में कुछ नहीं मिला तो सेल्समैन ने एक दूसरे सेल्समैन को बुला लिया. दोनों सेल्समैन ने सिक्योरिटी गार्ड को बुलाने को कहा. महिला ने जब शोरूम मैनेजर को बताया तो शोरूम मैनेजर ने भी उसकी बात नहीं सुनी. महिला गार्ड को बुलाया. महिला गार्ड सबके सामने महिला को चेंजिंग रूम में ले गई और कपड़े उतरवाकर तलाशी ली. महिला गार्ड को जब कुछ नहीं मिला तो शोरूम मालिक और मैनेजर को बताया. पीड़ित आंसू बहाती रही, मगर किसी ने उसकी बात नही सुनी. चैकिंग में कुछ नहीं मिलने पर पीड़ित को जाने दिया.

एडिशनल कमिश्नर के हस्तक्षेप के बाद एफआईआर दर्ज

आंसू बहाती हुई पीड़ित महिला अपने घर गई. परिजन को आपबीती बताई. परिजन जवाहर सर्किल थाने में शोरूम मालिक, मैनेजर, दोनों सेल्समैन और महिला गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज करवाने पहुंचे. पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. उसके बाद परिजन एडिशनल कमिश्नर अजयपाल लांबा से मिले, तब जाकर केस दर्ज हो सका. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

Find Us on Facebook

Trending News