बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शर्मनाक, शौच के लिए निकली विवाहिता से बदमाशों ने किया गैंगरेप, करंट लगाकर मार डाला, कमरे में मिली अर्द्धनग्न लाश

शर्मनाक, शौच के लिए निकली विवाहिता से बदमाशों ने किया गैंगरेप, करंट लगाकर मार डाला, कमरे में मिली अर्द्धनग्न लाश

HAJIPUR :  पातेपुर थाना क्षेत्र के बकाढ़ पंचायत  में घर से शौच के लिए निकली महिला को बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और उसे घर से तकरीबन 200 मीटर दूर स्थित चौड़ के मोटर पम्प घर में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में उसे पीट-पीट और करंट लगा कर मार डाला है। घटना बीते देर रात की है। 

घटना की जानकारी सुबह परिजनों को तब मिली जब महिला घर पर नहीं थी और पास में ही एक चाय नाश्ता के दूकान पर लोग एक दूसरे से कानाफुसी कर रहे थे। तभी परिजन भागे भागे घटना स्थल पहुंचें तो महिला की शव अर्धनग्न अवस्था में एक कमरा में था। महिला के शरीर पर कई जगहों पर दांत काटे हुए का निशान मिले हैं।

इधर घटना की सूचना पाकर पातेपुर थाने के पुलिस अधिकारी मौके से पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने में जुट गए तभी परिजनों ने रोक दिया और दलिंदगी कर हत्या करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी करने और उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग कर दी। घटना को लेकर परिजनों में काफ़ी तनाव बन गया है शव उठाने को लेकर पुलिस की भी फजीहत झेलनी पड़ी। 

मृतका की थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी  (27) पार्वती देवी (काल्पनिक नाम) बताई गई है। जिसके तीन छोटे छोटे बच्चे भी हैं। पति मेहनत मजदूरी करता है। फिलहाल वे घटना के दौरान वे अपने बहन के घर गया हुआ है। जब घटना की जानकारी मिला तो घर पहुंचा। परिजनों ने पड़ोस के ही एक परिवार पर दुष्कर्म और हत्या करने का आरोप लगाया है। 

मृतका के पतिने बताया कि मेरी पत्नि कल देर शाम को शौच गई थी तभी उसे गांव के ही मुनि लाल सहनी, राज कुमार सहनी, विश्वनाथ उर्फ गुलजारी सहनी ने उसे पकड़ लिया और अपने ही खेत में बने पानी पंप घर में ले गया था सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और दांत से नोचकर और उसके सर को भी फोड़ दिया मौत नही आने पर करंट लगाकर मार डाला है।

Suggested News