मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में शराब के साथ 3 को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में शराब के साथ 3 को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। बंजरिया थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है. वही पुलिस ने दूसरे स्थान पर छापेमारी कर एक देशी कट्टा व भारी मात्रा में जिंदा कारतूस व मैगजीन बरामद किया है. बंजरिया पुलिस शराब तस्कर व हथियार के साथ बरामद युवक से पूछताछ में जुटी है.

बंजरिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की कार्टून को बरामद किया है. वही तीन शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार करने में सफलता पायी हैं. पुलिस ने उक्त कार्रवाई थाना क्षेत्र के अंबिका नगर व बंजरिया बाबू टोला मोहल्ला में की है. बताया जाता है कि पुलिस ने अंबिका नगर मोहल्ला निवासी शराब कारोबारी सोनू ओझा के घर से 23 कार्टून, बंजरिया बाबू टोला के दो शराब कारोबारी दीपक पटेल के घर से 33 कार्टून व राजन पासवान के घर से 50 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया है. वही पुलिस गिरफ्तार तीनों शराब कारोबारी से सघन पूछताछ कर रही है. बरामद शराब की बोतलों में रीच एड रेयर व्हिस्की व डेनिक्स स्पेशल व्हिस्की नामक शराब की बोतल शामिल हैं.

थानाध्यक्ष रविरंजन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर तीन जगह पर छापेमारी की गई. जहाँ से 106 कार्टून अंग्रेजी शराब के तीन शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों शराब कारोबारियों सहित अन्य को चिन्हित कर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही हैं. वही दूसरी तरफ बंजरिया  पुलिस ने शनिवार सुबह में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक युवक को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में जिंदा कारतूस व दो मैगजीन भी बरामद किया है. बरामद कारतूस में 7.6 एमएम का 23 पीस व 315 बोर का 7 पीस शामिल है. वही दोनों मैगजीन 7.6 एमएम का बताया गया है. बताया जाता है कि पुलिस ने उक्त कार्रवाई थाना क्षेत्र के चैलाहां बिन टोली में की है. पुलिस गिरफ्तार युवक से सघन पूछताछ कर रही हैं. थानाध्यक्ष रविरंजन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक चैलाहां बिन टोली का राकेश मुखिया हैं. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर करवाई की जा रही है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News