बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब नहीं देने पर महादलित को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

शराब नहीं देने पर महादलित को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

पटना: जिले के पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाना क्षेत्र के लालगंज सेहरा गांव में शराब मांगने पर नहीं देने के कारण एक महादलित को दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट पीटकर दो दिन पूर्व गम्भीर रूप से घायल कर दिया था. जिसकी बुधवार की देर रात पटना के पीएमसीएच अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार घटना दो दिन पुरानी है. खबर के मुताबिक लालगंज सेहरा गांव के इंद्रजीत यादव अपने साथियों के साथ महादलित टोले मुसहरी में शराब लेने के लिए सतीश मांझी के यहां गया था. लेकिन सतीश मांझी ने यह कहा कि उसके पास शराब नहीं है. पर इंद्रजीत यादव जबरदस्ती शराब मांगने लगा. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और इंद्रजीत यादव एवं उसके साथी लालू कुमार ने सतीश मांझी की जमकर पिटाई कर दी.

जिसे बाद में परिजनों ने ईलाज के लिए PMCH भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इंस्पेक्टर सह थानेदार नन्दकिशोर सिंह ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि दो दिन पूर्व यह घटना घटित हुई थी. जिसकी मौत बुधवार को पीएमसीएच में ईलाज के दौरान हो गई. लेकिन विवाद का कारण अभी स्प्ष्ट नहीं हुआ है. पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है. 


Suggested News